स्कूल टाइम से इस अभिनेत्री को पसंद करते थे वरुण धवन, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा
स्कूल टाइम से इस अभिनेत्री को पसंद करते थे वरुण धवन, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड के स्टार वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी अगले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म ABCD 2 के बाद वरुण और श्रद्धा की जोड़ी दूसरी बार साथ काम कर रही है. दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है. लेकिन क्या आप जानते हैं, दोनों ऑफ-स्क्रीन भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. जी हां, वरुण धवन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में श्रद्धा कपूर पर क्रश वाली बात का खुलासा किया हैं.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों स्टार्स ने एक-दूसरे पर क्रश होने की बात कही है. वरुण धवन ने कहा कि श्रद्धा के साथ उनके बचपन की कहानी फिल्मी है. दोनों के स्कूल के बीच कभी अच्छे रिलेशंस नहीं रहे, लेकिन दोनों के मन में कहीं ना कहीं एक दूसरे के लिए पॉजीटिव भावनाएं थीं. इसके बावजूद दोनों ने कभी इसे जाहिर नहीं किया. श्रद्धा को अपनी फीलिंग्स नहीं बताने के सवाल पर वरुण ने कहा कि उस उम्र में लड़के लड़कियों का पसंद नहीं किया करते थे क्योंकि वे बहुत छोटे होते थे. वहीं श्रद्धा कपूर से जब वरुण के साथ डेट पर जाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वे वरुण को सिर्फ पसंद करती थीं इससे ज्यादा और कुछ नहीं. वरुण ने बताया कि 8-9 साल की उम्र में दोनों ने एक दूसरे को अपनी भावनाएं नहीं बताईं लेकिन दोनों बहुत अच्छे दोस्त जरूर बन गए.

स्ट्रीट डांसर 3डी की बात करें तो इसमें भारत-पाकिस्तान डांस राइवलरी पर बेस्ड है. यह 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के अलावा नोरा फतेही और प्रभुदेवा भी अहम किरदार निर्भर रहे हैं. स्ट्रीट डांसर 3डी का क्लैश कंगना रनौत की फिल्म पंगा से होगा.

Film Review : कॉमेडी और रोमांस का डबल डोज़ है सनी-सोनाली स्टारर फिल्म 'जय मम्मी दी'

कमाल अमरोही के प्यार में पागल थी मीना कुमारी, मात्र दो घंटे में कर ली थी शादी

जावेद अख्तर के जन्मदिन पर रखी रेट्रो थीम पार्टी, अमिताभ बनकर पहुंचे बेटे फरहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -