स्ट्रीट डांसर 3d के सेट पर दिखे मुरली शर्मा, होने वाला है अनोखे किरदार
स्ट्रीट डांसर 3d के सेट पर दिखे मुरली शर्मा, होने वाला है अनोखे किरदार
Share:

बॉलीवुड अभिनेता मुरली शर्मा ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम तैयार किया है. बोल्ल्य्वूद की फिल्मों में उन्होंने हमेशा ही ऐसे किरदार निभाए हैं जिनसे उन्हें याद किया जाता है. ‘सिंघम’ और ‘गोलमाल’ जैसी फिल्मों में पुलिस का किरदार निभाने के बाद अभिनेता एक बार फिर से वर्दी में लौट रहें हैं. चलिए आपको बता देते हैं उनके बारे में.

दरअसल, इस बार अभिनेता डांस फिल्म ‘स्ट्रीट डांस 3 डी’ में स्पेशल भूमिका में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में वो लंदन की पुलिस की भूमिका करते हुए दिखेंगे, फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं. इस बारे में पूछे जाने पर अभिनेता मुरली ने कहा है कि "एबीसीडी 2 में मैंने जैसा किया था, वैसा ही यह एक छोटा सा किरदार है, जब रेमो सर ने मुझे फिल्म में एक भूमिका करने के लिए कहा, तो मैं बहुत रोमांचित था और मैं बहुत खुश था, सेट पर मेरा बहुत शानदार वक्त गुजरा.’

फिल्म में नोरा फतेही, सोनम बाजवा, शक्ति मोहन, धर्मेश भी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आने वाले हैं. बता दें कि ये फिल्म 24 जनवरी 2020 में बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी. फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहें हैं. यानि वो इस डांस फिल्म में भी एक अनोखे किरदार में नज़र आने वाले हैं. 

विक्की कौशल की 'उधम सिंह' इस दिन मचाएगी धमाल, रिलीज़ डेट हुई फाइनल

शादी में राजीव और चारु ने जमकर खाए गोलगप्पे, सामने आई तस्वीरें

बहन और बेटे संग लन्दन में इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं बेबो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -