Street Dancer 3d में रिक्रिएट किया जायेगा प्रभुदेवा का ये हिट गाना
Street Dancer 3d में रिक्रिएट किया जायेगा प्रभुदेवा का ये हिट गाना
Share:

बॉलीवुड में नई नै फिल्मों में पुराने गानों को रिक्रिएट किया जा रहा है. नए गाने तो आने ही बंद हो गए हैं. पुराने हिट गानों को रीमेक किया जा रहा है. ऐसे ही आने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3d' में भी पुराना गाना आने वाला है जिसकी जानकारी देने जा रहे हैं. 25 पहले, 1994 की एक तमिल फिल्म के गाने "मुक्काला मुकाबला" ने प्रभुदेवा को एक नेशनल स्टार बना दिया था. ये गाना काफी हिट हुआ था और उस समय के लोगों को ये अभी  भी पसंद है. अब इसी गाने की यूज़ किया जायेगा. 

रिपोर्ट के अनुसार, रेमो डिसूजा की आगामी डांस फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के लिए प्रतिष्ठित गीत को फिर से बनाया जा रहा है, जिस पर तनिष्क बागची काम करेंगे. वहीं एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि फिल्म के दुबई शेड्यूल के दौरान प्रभुदेवा ने इस गाने पर एक मिनट का सोलो परफॉरमेंस दिया, वो भी बिना किसी रिपीट के. बता दें, इस गाने में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन भी शामिल हुए, जो खुद इस गाने के बहुत बड़े फैन है. प्रभुदेवा के इस खास परफॉरमेंस ने यहां सबका दिल जीत लिया. 

भूषण कुमार ने इसे याद करते हुए कहा कि "मुकाबाला" 90 के दशक के सबसे बड़े हिट गानों में से एक था, इस गाने ने उस वक्त सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और लगभग 25 साल बाद आज भी क्लबों में ये गाना प्ले किया जाता है.'' "फिल्म में एक स्थिति है जहां प्रभुदेवा को अपनी डांसिंग स्किल्स दिखानी होती हैं और मुझे पता था कि हमें 'मुकाबला' वापस लाने की जरूरत है. कोरियोग्राफी को देखकर दर्शकों के होश उड़ जाएंगे और नए गाने को उतना ही पसंद किया जाएग जितना पहले गाने को किया गया था.'' अब देखना होगा कि ये गाना कब रिलीज़ किया जाता है.

Street Dancer 3d : शूटिंग के बाद टीम के साथ मस्ती करते दिखे वरुण धवन, देखें वीडियो

Street Dancer के फैंस को और करना होगा इंतज़ार, बदली रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -