'स्ट्रीट डांसर 3' का अंतिम शेड्यूल हुआ शुरू....
'स्ट्रीट डांसर 3' का अंतिम शेड्यूल हुआ शुरू....
Share:

बॉलीवुड एक्टर्स वरुण धवन और श्रद्धा कपूर इन दिनों ‘ABCD 3’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इसके पहले भी उन्होंने अपने डांस का जादू दिखाया था. अब ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’, ABCD फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है और ये सभी के लिए डांस का स्तर ऊपर ले जाएगी. पिछले कुछ महीनों से वरुण और श्रद्धा फिल्म की शूटिंग अमृतसर और लंदन के कुछ हिस्सों में कर रहे हैं. इसके बाद अब इसका नया शेड्यूल शुरू होने वाला है. 

वैसे वरुण और श्रद्धा अब ट्रेनिंग के लिए फिर से वापस आ गए हैं और ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के एक और शेड्यूल के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. ये भी बता दें कि श्रद्धा और वरुण स्ट्रीट डांसर 3डी के अंतिम शेड्यूल के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, वरुण और श्रद्धा दुबई और मुंबई में स्ट्रीट डांसर 3डी के क्लाइमेक्स की शूटिंग करेंगे. जबकि एक हिस्से को दुबई की अंडरग्राउंड स्ट्रीट्स में शूट किया जाएगा. स्ट्रीट डांसर 3डी का अंतिम शेड्यूल मुंबई में होगा. जिसके लिए अब सभी तयारी कर रहे हैं. 

वहीं जानकारी के अनुसार रेमो ने पुष्टि की और कहा, “हां, हम दुबई में शूटिंग करेंगे. यह हमारी फिल्म का सेकंड लास्ट शेड्यूल है, अंतिम मुंबई में है. हम शहर में एक बड़े गाने की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके लिए रिहर्सल शुरू हो गई है. ये ज्यादातर इनडोर स्थानों पर फिल्माया जाएगा.” रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि प्रभु देवा और नोरा फतेही के साथ कई अन्य डांस ग्रुप दुबई में शूटिंग के लिए जा रहे हैं.’

अक्षय खन्ना-ऋचा चड्ढा की Section 375 की रिलीज़ डेट हुई आउट

अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म में नवाज़ुद्दीन की हुई एंट्री, ये है किरदार

कैटरीना का पीलापन देख सूरज को भी आई शर्म, सेक्सी फोटो और अंदाज गरम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -