जामिया प्रकरण में वरुण ने कहा- 'ये मेरा देश है, मैं किसी से नहीं डरता हूं'
जामिया प्रकरण में वरुण ने कहा- 'ये मेरा देश है, मैं किसी से नहीं डरता हूं'
Share:

डांसिंग फिल्म 'एबीसीडी' की तीसरी पार्ट 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का ट्रेलर आज मुंबई में धमाकेदार इवेंट में पेश हुआ। इस समारोह में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही, रेमो डिसूजा, भूषण कुमार समेत फिल्म की पूरी टीम मौजूद रही। देश की सबसे बड़ी हिंदी 3डी डांस फिल्म के ट्रेलर पेश समारोह में मीडिया की मौजूदगी भी देखने को मिली। इस मौके पर कलाकारों से फिल्म से लेकर तमाम मुद्दों से जुड़े सवाल पूछे गए। इसी बीच देश के मौजूदा हालात पर वरुण धवन से एक के बाद एक ताबड़तोड़ कई सवाल किए गए जिसका उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया। वरुण ने दिल्ली पुलिस द्वारा जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के अंदर घुसकर  छात्रों को बर्बरता से पीटे जाने के बारे में कहा,  'जामिय प्रकरण में अभी चार-पांच तरह के वर्जन चल रहे हैं। 

 फिलहाल  मैं यह जरूर कहना चाहूंगा कि किसी भी तरह के शांति पूर्वक प्रदर्शन पर फोर्स या बल का इस्तेमाल गलत है। उसके साथ भी उस मुद्दे पर कानून व्यवस्था का एक पहलू है। यह बहुत ही संवेदनशील समय है। इस बारे में सोशल मीडिया पर कुछ भी कह देना बहुत ही आसान है। जब आप एक पब्लिक फिगर होते हैं तो लोग आपको फॉलो करते हैं इसलिए जैसे ही इस घटना की असल और पूरी जानकारी सामने आती है मैं खुले तौर पर इसपर अपना मत रखूंगा। मैं यह किसी के दबाव मैं नहीं कह रहा हूं। 

 मैं अभी यहां इस हॉल में पूरी तरह से सुरक्षित महसूस कर रहा हूं। मेरा कहना यह है कि आज किसी मुद्दे पर बोलने का मतलब सोशल मीडिया पर रिएक्शन से लिया जाने लगा है। मतलब अगर आपने ट्वीट नहीं किया तो आप गलत हैं। आखिर ट्वीट करने से क्या होता है, क्या पूरा देश ट्विटर पर है?...नहीं। मुझे लगता है कि निजी जिंदगी में इसे जगह देना इस तरफ एक अच्छी पहल होगी। 

अक्षय-करीना की हुई लड़ाई कियारा और दिलजीत से, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस हॉलीवुड की हॉट मॉडल का सेक्सी फोटो देख छूट जाएंगे आपके पसीने

फिल्म "भंगड़ा पा ले" का धमाकेदार पार्टी नंबर "पेग शेग" हुआ रिलीज l

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -