इन दो हॉरर कॉमेडी फिल्मों की सीक्वल पर जल्द होगा काम शुरू, निर्देशक ने दी जानकारी
इन दो हॉरर कॉमेडी फिल्मों की सीक्वल पर जल्द होगा काम शुरू, निर्देशक ने दी जानकारी
Share:

बीते साल 2018 की सुपरहिट हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' फिल्म के सीक्वल बनने की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. इनके सीक्वल की चढ्क काफी समय से चल रही हैं और फैंस भी इस बात का इंतज़ार कर रहे हैं कि कब इन फिल्मों का सीक्वल बनेगा और एक बार फिर मनोरंजन करेंगे. बता दें, फिल्म के पहले भाग के लेखक व निर्माता राज निदिमोरू और कृष्णा डीके ने फिल्म की सीक्वल की कहानी तलाश ली है. वहीं इस लेटेस्ट जानकारी के अनुसार, दोनों फिल्ममेकर्स ने यह कहा है कि वह इस फिल्म के सीक्वल के साथ-साथ फिल्म 'गो गोवा गॉन' के सीक्वल का भी निर्माण करेंगे. 

वहीं रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि राज और डीके ने यह स्पष्ट किया है कि वह निश्चित रूप से फिल्म के दूसरे और तीसरे भाग को जल्द ही बनाएंगे. साथ ही वह 'गो गोआ गॉन' का सीक्वल भी बनाने की तैयारी कर रहे हैं. 'गो गोआ गॉन' के दूसरे पार्ट के लिए सभी बेताब हैं और अब हाल ही में ये जानकारी सामने आई है तो फैंस भी काफी खुश हैं. इस विषय पर उन्होंने कहा, 'हमें लगता है कि हम अपने समय से बहुत आगे हैं. हमें अक्सर फिल्म निर्माण में हमारे दृष्टिकोण के लिए सराहना भी मिलती है'. 

बता दें, फिल्म 'स्त्री' ने हिंदी सिनेमा में कॉमेडी-हॉरर का एक नया क्षेत्र खोल दिया है. फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, विजय राज, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना ने डरावने माहौल में भी लोगों को हंसाने का काम बखूबी किया और फिल्म के निर्माता निर्देशक अब इसी सिलसिले को आगे बढ़ाने जा रहे हैं और यह खबर फिल्म के फैंस के लिए भी बेहद उत्साहजनक हैं. अब देखना है इस फिल्म की तैयारी कब शुरू होगी और कब ये फ्लोर पर आएगी. 

The Zoya Factor : सामने आया Dialogue Promo, फिर सोनम ने मचाई धूम

ब्लैक बिकिनी और मदहोश अदा, देखें इस हसीना का कातिल फोटोशूट

द्वारकाधीश के बाद सोमनाथ के दरबार में पहुँची कंगना, लाल के बाद पहना हरा सूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -