आवारा कुत्तों ने बच्ची को नोंचकर मार डाला

रायपुर. आवारा कुत्तों के बढ़ते आतंक ने फिर एक मासूम की जान ले ली. रायपुर के अनुपम नगर में एक 12 महीने की बच्ची को कुत्तों के झुंड ने नोंच-नोंचकर मार डाला. आधा दर्जन कुत्तों ने करीब सुबह 6 बजे घर के बाहर खेल रही बच्ची को घेर लिया और उसकी पीठ का बड़ा हिस्सा नोंच लिया. घायल बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई.

प्रत्यक्षदर्शी महिला ने बताया कि सुबह तकरीबन 6 बजे जब वह घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी, तब उसने कुत्तों के झुंड को किसी चीज़ को नोंचते देखा. उसने पास जाकर देखा तो एक बच्ची पीठ के बल खून में लथपथ थी. पास में उसके स्वेटर नोंचा हुआ पड़ा था. कुत्ते लगातार बच्ची की पीठ को नोंच रहे थे. घबराई महिला ने डंडे से कुत्तों को हटाने का प्रयास किया. पर जब कुत्ते नहीं भागे तो महिला ने शोर मचाया.

शोर सुनकर इकट्ठा हुए लोगों ने कुत्तों को भगाया और बताया कि बच्ची पड़ोस के साहू परिवार की है. बच्ची की माँ को खबर देने पर वह आई और बदहवास हालत में बच्ची को गले से लगाकर रोने लगी. लोगों ने एंबुलेंस से दोनों को आंबेडकर अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. बच्ची को देखने वाली महिला ने बताया कि “पिछले कुछ दिनों से यहां कुत्ते बढ़ गए हैं. अब तक कुत्तों ने किसी इंसान को नहीं काटा था, लेकिन इस घटना से सबको सकते में ला दिया है."

7 साल के बच्चे को कुत्तों ने नोंचकर मार डाला

ऐसा रहस्यमयी पुल जहाँ आकर सभी कुत्ते कर लेते है आत्महत्या

अजीब काम के लिए हुई म्यूजियम में इस समझदार कुत्ते की भर्ती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -