कोरोना के बीच स्टेडियम में प्रशंसकों को वापस लाने के लिए लागू की जा रही है ये रणनीतियाँ
कोरोना के बीच स्टेडियम में प्रशंसकों को वापस लाने के लिए लागू की जा रही है ये रणनीतियाँ
Share:

मोता मैकडोनाल्ड और रेस्ट्रेटा प्रशंसकों को स्टेडियम में वापस लाने के लिए पांच-चरणीय रणनीति विकसित करने के लिए टीम बना रहे हैं। रणनीति परीक्षण आधारित तकनीक के साथ-साथ प्रदर्शन-आधारित रोग नियंत्रण सिद्धांतों पर केंद्रित है, जिसका उपयोग स्टेडियम के मालिक COVID-19 महामारी के दौरान प्रभावित होने वाली खेल स्पर्धाओं को करने में सक्षम बनाने के लिए कर सकते हैं।

रणनीति कई मायनों में जोखिम को कम करने का लक्ष्य रखती है:

मैचडे एक्सपोज़र का जोखिम ऐसे कारकों के साथ भिन्न होता है जैसे प्रशंसक स्टेडियम में कैसे पहुंचते हैं, वे अंदर क्या करते हैं, जिस परिवेश के साथ वे बातचीत कर रहे हैं। प्रशंसक व्यवहार की एक मॉडल सूची को घर से बाहर निकलने से प्रशंसक के व्यवहार के बारे में विकसित किया जाना चाहिए और प्रशंसकों तक पहुंचने के लिए व्यापक रूप से विपणन किया जाना चाहिए।

स्टेडियम को पूंजी निवेश और परिचालन लागत को प्रभावित किए बिना सरकार या मंत्रालय द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के बाद अनुमत प्रशंसकों, कर्मचारियों की संख्या और आवश्यकता के अनुसार अनुपालन करना चाहिए।

स्टेडियम को सोचना चाहिए कि कैसे चुनौतियों का सामना एक अलग तरीके से किया जा सकता है। हॉटस्पॉटों की पहचान करके और मौजूदा दिशानिर्देशों को कैसे सुधार किया जा सकता है, इसका विश्लेषण करके संक्रमण संचरण प्रबंधन का जोखिम। स्टेडियम के लिए कम जोखिम प्रोफ़ाइल का उपयोग सुरक्षा प्रदान करने के लिए क्लब की प्रतिबद्धता के प्रशंसकों को आश्वस्त करने के लिए किया जाना है।

भवन सेवा प्रणालियों के माध्यम से स्वच्छ हवा की आपूर्ति, आईसीटी प्रौद्योगिकियों को लागू करके टचप्वाइंट की संख्या को कम करना, प्रशंसक व्यवहार की निगरानी COVID-19 सुरक्षा प्रौद्योगिकियों द्वारा की जानी है। प्रभावी संचार और व्यावहारिक रूप से लागू करना जोखिम को कम करके सुरक्षा सुनिश्चित करता है।

निष्पादित व्यवहारों का विश्लेषण और मिलान के व्यवहार के अनुसार नियमों को संशोधित करना। बुद्धिमान प्रबंधन सिफारिशें सुरक्षा सुनिश्चित करेंगी। मैच के दिनों में स्वास्थ्य जांच सामुदायिक स्वास्थ्य में सुधार करती है और ट्रैक और ट्रेस का समर्थन करती है।

अफ़ग़ानिस्तान के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज़ का नजीब ताराकई सड़क दुर्घटना के बाद निधन

IPL 2020: दिल्ली-SRH को लगा बड़ा झटका, पूरे सीजन के लिए टीम से बाहर हुए ये स्टार खिलाड़ी

इस दिन होगी डेनमार्क ओपन 2020 की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -