लड़के के उड़े होश जब सम्बन्ध बनाते हुए आधी नागिन बन गई लड़की
लड़के के उड़े होश जब सम्बन्ध बनाते हुए आधी नागिन बन गई लड़की
Share:

अक्सर ही हम कई तरह के किस्से हमारे दादा-दादी से सुनते है जिन्हे सुनने के बाद हमें हैरानी होती है और हमे वो झूठ लगते हैं. ऐसे में आप सभी ने भी कई ऐसे किस्से सुने होंगे जिन्हे सुनने के बाद आपको यकीन नहीं हुआ होगा. ऐसे में आप सभी ने कभी ना कभी इच्छाधारी नागिन का किस्सा भी सुना होगा या टीवी पर किसी शो में या किसी फिल्म में इच्छाधारी नागिन को देखा होगा. आप सभी उसे सच नहीं मानते होंगे लेकिन आज हम जो किस्सा बताने जा रहे हैं उसे सुनने के बाद आप उस पर विश्वाश करने लगेंगे. जी दरअसल में हम बात कर रहें है नाइजीरिया की, जहां कुछ समय पहले एक ऐसा किस्सा सुनने में आया जिसे सुनने के बाद सभी की रूह काँप गई.

जी दरअसल में हुआ यूँ कि नाइजीरिया में एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर एक होटल में गया, और वहां एक रूम में दोनों साथ में मस्ती करने लगे. इस दौरान दोनों ने सम्बन्ध भी बनाए और उसके बाद ही लड़की नागिन बन गई. जी हाँ, यह बात लड़के ने खुद बताई और कहा कि जैसे ही सम्बन्ध बनाए वैसे ही लड़की नागिन बन गई और वह घबरा गया.

लड़का जोर से चिल्लाते हुए कमरे से बाहर भाग गया और उसने सभी को बाहर यह बात बताई. जब होटल का स्टाफ अंदर आया तो सभी ने यह नजारा देखा लड़की आधी नागिन बनकर बेड के पास रंग रहीं थी सभी ने पुलिस को कॉल किया उतने में वह भाग गई और पुलिस को कोई सुराख नहीं मिला. यह मामला जानने के बाद कई लोग हैरान है और अब कई लोग इस बात पर यकीन भी करने लगे हैं.

दिन खराब है तो इन तस्वीरों को देखिए

यहाँ सूमो पहलवान जबरदस्ती रुलाते है अपने बच्चो को

इस चर्च में हर जगह लटकती है हड्डियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -