अस्पताल की 5वीं मंजिल पर ऑटो लेकर चढ़ गया ड्राइवर, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
अस्पताल की 5वीं मंजिल पर ऑटो लेकर चढ़ गया ड्राइवर, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

छिंदवाड़ा: एमपी के छिंदवाड़ा के एक अस्पताल में आज जो कुछ माजरा नजर आया, जिसे देख हर कोई दंग रह गया। दरअसल, छिंदवाड़ा के एक अस्पताल में आज अजीबो-गरीब घटना हुई। अस्पताल के सामान से भरा हुआ एक ऑटो अचानक हॉस्पिटल की पांचवीं मंजिल पर चढ़ आया। रोगियों तथा उनके परिवार वालों के बीच रैंप वाली सीढ़ियों के मार्ग यह ऑटो धड़धड़ाता हुआ जब पांचवीं मंजिल पर पहुंचा, तो हॉस्पिटल कर्मचारियों की सांसें फूल गईं।

वही हॉस्पिटल में ऑटो की आवाज एवं रोगियों तथा उनके परिवार वालों के हंगामे की आवाज सुन अफसर भी दौड़े तो देखा कि उपचार के लिए आवश्यक सामान से लदा ऑटो उनके सामने खड़ा है। पहले तो किसी की कुछ समझ में नहीं आया, तत्पश्चात, जब ऑटो ड्राइवर से बात की गई, तब जाकर पूरे मामले का पता चला।

ऑटो ड्राइवर ने कहा कि वह अस्पताल का सामान लेकर बहुत समय पहले आया था। ग्राउंड फ्लोर पर हॉस्पिटल के किसी कर्मी ने ऑटो से सामान नहीं उतारा, तो ड्राइवर खफा हो गया। इसी क्रोध में वह अपना ऑटो लेकर पांचवीं मंजिल तक चढ़ता चला आया। ध्या देने वाली बात यह रही कि सामान से लदा ऑटो रैंप के मार्ग पांचवीं मंजिल तक आ पहुंचा, मगर इसे मार्ग में हॉस्पिटल के किसी सुरक्षाकर्मी ने रोकने की आवश्यकता तक नहीं समझी। सामान लदे ऑटो के हॉस्पिटल की पांचवीं मंजिल तक पहुंचने की अब जांच की जा रही है। हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर तहकीकात की जा रही है कि आखिर ऑटो इतने ऊपर तक कैसे पहुंच गया। 

मानसून सत्र शुरू होने से पहले हुई सर्वदलीय बैठक, प्रधानमंत्री मोदी भी हुए शामिल

क्या आप भी करते है बस से यात्रा? तो इस ऐप से बुक करें टिकट, मिलेगा भारी फायदा

WhatsApp ने लॉन्च किया बेहतरीन फीचर, मिलेगा भारी फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -