मात्र 2 हजार रुपये के लिए बुजुर्ग पी गया नाली का गंदा पानी, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

विदिशा: आज के दौर में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जहाँ कोई भी बात आसानी से एक बड़ा मुद्दा बन जाती है. वही हाल ही में सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के विदिशा जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 60 साल का वृद्ध नाली का पानी हाथ में लेकर पीता दिखाई दे रहा है। मामला शर्त से जुड़ा है तथा तीन दिन पुराना बताया जा रहा है।

वही खबर के मुताबिक, घटना थाना आनंदपुर के जावती गांव की है। ग्राम के सरपंच पति ने अनोखी शर्त रखी थी कि गांव से निकलने वाली नाली का पानी पीने पर 2 हजार रुपये देगा। इसी को लेकर गांव का वृद्ध पन्नालाल नाली से पानी पी गया। मामले का लोगों ने वीडियो भी बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। थाना प्रभारी आनंदपुर के अनुसार, अभी तक किसी ने शिकायत नहीं की है। घटना संज्ञान में आई है, तहकीकात की जा रही है।

वही वीडियो में नजर आ रहा है कि वृद्ध नाली के समीप बैठा है तथा चुल्लू में पानी भरकर पी गया। इसमें आसपास खड़े लोग इस काम के लिए वृद्ध को शाबासी भी देते सुनाई पड़ रहे हैं। तत्पश्चात, एक शख्स वृद्ध की पीठ पर हाथ रखकर दूसरी तरफ ले गया। वीडियो किसने वायरल किया, इसकी जानकारी भी जुटाई जा रही है।

तीन आंखें, नाक में चार छेद... किसान के घर जन्मा अनोखा बछड़ा, महादेव समझ दर्शन करने उमड़ा हुजूम

हाई स्पीड कार ने खोया अपना नियंत्रण, नदी में गिरने से हुई युवक की मौत

दर्दनाक हादसा: चम्बा में बड़ी सड़क दुर्घटना, हो गई 3 की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -