बिना पार्लर जाए अपने बालों को ऐसे करें स्ट्रेट
बिना पार्लर जाए अपने बालों को ऐसे करें स्ट्रेट
Share:

अगर आप घर पर ही बिना पार्लर जाए अपने बालों को स्ट्रेट बनाना चाहते हैं, तो आज आपको कुछ उपयोगी टिप्स देंगे। ये टिप्स आपको स्ट्रेट और मुलायम बालों के साथ अच्छी दिखने में मदद करेंगे और आपको पार्लर जाने की जरूरत नहीं होगी।

शेम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें:-
सबसे पहले, अपने बालों को अच्छे तरीके से धोएं। मुलायम और स्ट्रेट बालों के लिए एक अच्छा शेम्पू और कंडीशनर चुनें। शाम्पू से अपने बालों को साफ करें और कंडीशनर से उन्हें मुलायम और चिकना बनाएं।

टॉवल से बालों को सूखाएं:-
अपने बालों को पूरी तरह सूखने के लिए उन्हें आपकी विवेकपूर्णता के साथ टॉवल से हल्का-सा पोंछें। जब आप अपने बालों को रूक्ष नहीं करना चाहते हैं, तो धैर्य से टॉवल को बालों पर लगाएं और उन्हें सूखा करें।

हेयर स्ट्रेटनर का उपयोग करें:-
यदि आप बालों को सीधा और स्ट्रेट बनाना चाहते हैं, तो एक अच्छी क्वालिटी के हेयर स्ट्रेटनर का उपयोग करें। इसे सही तापमान पर सेट करें और धीरे-धीरे अपने बालों को स्ट्रेट करें। याद रखें, हेयर स्ट्रेटनर का उपयोग बारीकी से करें और अधिक समय न लगाएं, ताकि बाल नुकसान ना हों।

थर्मल प्रोटेक्टेंट का उपयोग करें:-
हेयर स्ट्रेटनर का उपयोग करने से पहले थर्मल प्रोटेक्टेंट का उपयोग करना न भूलें। थर्मल प्रोटेक्टेंट आपके बालों को गर्मी और तापमान के खिलाफ सुरक्षा प्रदान करेगा और उन्हें नुकसान से बचाएगा।

इन उपयोगी टिप्स के साथ, आप घर पर ही अपने बालों को स्ट्रेट बना सकते हैं और पार्लर जाने की जरूरत नहीं होगी। ध्यान दें कि बालों की नियमित देखभाल करें।

पीरियड्स के दौरान बनाएं इन चीजों से दुरी, वरना होगी परेशानी

क्या आपको भी गर्मियों में स्किन पर निकल आते है लाल दाने? तो अपनाएं ये उपाय

इन तेल से करें बालों की चंपी, नहीं होगी चिपचिपाहट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -