स्ट्रेट बालों को इन आसान तरीको से करे कर्ली, और पाए खूबसूरत लुक
स्ट्रेट बालों को इन आसान तरीको से करे कर्ली, और पाए खूबसूरत लुक
Share:

ज्यादातर लड़कियां अपना लुक बदलने के लिए काफी उत्सुक रहती है. कई लड़कियां बालों को स्ट्रेट रखने की शौकीन होती है तो वही कुछ लड़कियां कर्ली यानी कि घुंघराले बालों को रखना पसंद करती है. वैसे खुले हुए घुंघराले बाल काफी अच्छे भी लगते हैं, जिन लड़कियों के बाल नेचुरली घुंघराले होते हैं उन्हें ज्यादा मेहनत करने की जरुरत नहीं होती है वही सीधे बाल वाली लड़कियों को कर्ली हेयर की चाहत होती है तो उन्हें अपने बालों को घुंघराले करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती है.

इसलिए आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे तरीके जिनसे आप बालों को आसानी से कर्ली कर सकते है. स्ट्रेट बालों को कर्ली करने के लिए शैंपू करने के तुरंत बाद धीरे-धीरे कंघी की मदद से उन्हें अंदर की ओर ब्लो ड्राइ करें. आप चाहे तो इसके लिए बॉबी पिन और हेयर स्प्रे की भी मदद ले सकते हैं, अगर आप बालों को लचकदार कर्ली हेयर करना चाहती है तो हेयर स्ट्रेटनर का प्रयोग करते हुए बालों को बेबी लुक दें.

अगर आपके बाल छोटे है तो बालों को ब्लो ड्रायर, कंघी और छोटे रोलर की मदद से कर्ल किया जा सकता है. इसके साथ ही बालों में अच्छी तरह से कंघी करने के बाद उन्हें छोटे-छोटे हिस्सों में बांट दें और हर हिस्से को कसकर गूंथ लें और फिर उन पर ब्लो ड्राइ करें. इन सभी आसान तरीको से आप बालों को कर्ली कर सकते है.

ये भी पढ़े

चावल के फेस पैक से पाएं बेदाग और मुलायम त्वचा

भाई बहन का रिश्ता होता है अनोखा, जानिए कैसे

शादी के पहले इन चीजों से बनाये दूरिया

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -