झारखंड पुलिस ने यूपी से मुक्ति कराया अपहृत परिवार
झारखंड पुलिस ने यूपी से मुक्ति कराया अपहृत परिवार
Share:

 

झारखंड में गढ़वा पुलिस की खास दल ने यूपी के हमीरपुर और महोबा शहर में छापामारी कर अपहृत महिला एवं उसके बच्चों को मुक्ति कराया लिया है. पुलिस टीम ने केस में संलिप्त दो अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायिक भी हिरासत में भेज दिया गया है. यह कार्यवाही सीएम हेमंत सोरेन के निर्देश के बाद की गई.

दो नाबालिगों सहित 6 लोगों ने किया महिला संग दुष्कर्म

सीएम हेमंत सोरेन को सूचना दी गई थी कि उत्तरप्रदेश की बॉर्डर से सटे गढ़वा जिला की एक महिला को उसके दो बच्चों को उत्तरप्रदेश में ले जाकर बेच दिया गया है. डंडई प्रखंड के जरही गांव की इस महिला ने किसी तरह अपने पति से टेलीफोन पर संपर्क किया और खुद को तथा बच्चों को बचाने की गुहार लगायी. उसके पति ने गढ़वा जिला एवं पुलिस प्रशासन से मदद की गुहार लगायी थी. केस में सीएम ने महिला और उनके बच्चों को वापस लाने का निर्देश गढ़वा पुलिस को दिया था.

देशभर में नारकोटिक्स ब्यूरो का ताबड़तोड़ एक्शन, नशे के सौदागरों पर की बड़ी कार्रवाई

मुख्यमंत्री ने उपायुक्त पूर्वी सिंहभूम को बहरागोड़ा प्रखंड के कुमारडुबी पंचायत स्थित प्रतापपुर गांव में बाढ़ पीड़ित फैमिली को जरूरी सभी सहायता पहुँचाते हुए सूचित करने का आदेश दिया है.मुख्यमंत्री से विडियो साझा कर जानकारी दी गई कि बहरागोड़ा प्रखंड के कुमारडुबी पंचायत अंतर्गत प्रतापपुर गांव के 27 परिवार का घर बरसात में पूरी तरह डूब चुका है. खाने-पीने से लेकर रहने का कोई स्थान नहीं है.
 

माँ के शव को सड़क किनारे फेंक रही थी दो बेटियां लेकिन अचानक...

पत्नी पर संदेह करता था पति, फिर किया ऐसा भयानक काम

नोएडा में 11 वर्षीय मासूम से हैवानियत, नकाब पहनकर आया था दरिंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -