बिग बॉस के विनर रह चुके गौतम गुलाटी, नजर आएंगे सलमान के साथ
बिग बॉस के विनर रह चुके गौतम गुलाटी, नजर आएंगे सलमान के साथ
Share:


बिग बॉस के सीजन 8 में अपनी धमाकेदार जीत दर्ज करवाने वाले एक्टर गौतम गुलाटी के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। जानकारी मिली है कि टीवी एक्टर गौतम गुलाटी सलमान खान के साथ बड़े पर्दे पर काम करने जा रहे हैं। गौतम मोस्ट अवटेड फिल्म राधे का हिस्सा बनने वाले हैं।  गौतम के 'राधे' का हिस्सा होने के बारे में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं कि गई है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी एक्टर गौतम गुलाटी ने फिल्म राधे को साइन करने के लिए राजी हो गए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं रिपोर्ट में कहा गया है वह एक अहम किरदार में नजर आने वाले हैं और वह अपने किरदार के संतुष्ट भी हैं। फिलहाल अभी तक उनके रोल को लेकर खास जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि इस फिल्म में उनका किरदार बहुत खास होने वाला है।

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म राधे को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे सलमान खान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री को-प्रोड्यूस करने वाले हैं।  फिल्म राधे से पहले 'वॉन्टेड' और 'दबंग 3' में सलमान और प्रभुदेवा साथ काम करेंगे। ये फिल्म साल 2020 की ईद में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रुप में दिशा पाटनी को चुना गया है। वह सलमान के अपोजिट नजर आने वाली हैं। सलमान-दिशा के साथ इस फिल्म में अतुल अग्निहोत्री, जैकी श्रॉफ,  और रणदीप हुड्डा नजर आएंगे। इस बात की जानकारी हाल ही में सलमान खान ने अपने सोशल अकाउंट से एक फोटो साँझा करते हुए दी थी। 

'उरी' के बाद 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' से चौकाने वाले हैं विक्की कौशल

मिथुन चक्रवर्ती के साथ की थी सबसे ज्यादा फिल्मे, अब ऐसी दिखती है यह अभिनेत्री

इम्तियाज शुरू कर रहे है अगली फिल्म की तैयारी, कार्तिक और सारा फिर दिखेंगे एक साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -