एक युवा उद्यमी की सफलता की कहानी
एक युवा उद्यमी की सफलता की कहानी
Share:

कहते हैं सफलता सोचने से नहीं मेहनत से मिलती है . इस बात को फिर साबित किया एक युवा इन्जीनियर नितिन कामत ने , जो किसी समय पढाई के दौरान कॉल सेंटर में काम करते थे, लेकिन आज वे स्टॉक ट्रेडिंग मार्केट का जाना पहचाना नाम है जो अपनी खुद की कम्पनी के सीईओ बनकर 900 लोगों को रोजगार दे रहे हैं. इनकी कहानी वाकई प्रेरणादायक है.

उल्लेखनीय है कि नितिन कामत ऐसा नाम है ,जो पैसे कमाने के लिए कॉल सेंटर में नौकरी किया करते थे. उस समय वे इंजीनियरिंग की पढ़ाई के साथ-साथ ट्रेडिंग भी कर रहे थे.लेकिन वे खुद को एक सफल इंटरप्रेनियोरशिप बनता देखना चाहते थे. आखिर उन्होंने 2010 में ब्रोकरेज हाउस जेरोधा शुरु किया.  ट्रेडिंग मार्केट में अपनी पकड़ मजबूत कर नितिन ने अपनी मेहनत और काबलियत के दम पर देश के सफल कारोबारी की सूची में अपना नाम दर्ज करा चुके हैं.

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि नितिन ज़ेरोधा कम्पनी के संस्थापक और सीईओ हैं. उनकी कंपनी ने फ़िलहाल करीब 900 लोगों को रोजगार उपलब्ध कराया है.स्‍टॉक मार्केट में ट्रेडिंग से करियर की शुरुआत कर बाद में खुद की कंपनी स्‍टार्ट करके सफलता की मिसाल बन गए हैं. एक युवा की उद्यमी की सफलता की इस कहानी से अन्य युवा भी प्रेरणा ले सकते हैं.

यह भी देखें

दिल्ली की धुंध में कौनसा खरीदें एयर प्यूरिफायर

गेहूं का आयात शुल्क दुगुना करने की पेशकश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -