सुबह का पैगाम 10 बड़ी ख़बरों के नाम
सुबह का पैगाम 10 बड़ी ख़बरों के नाम
Share:

अंतरिक्ष में आज इतिहास रचेगा भारत, रिकॉर्ड 104 उपग्रह छोड़ेगा इसरो

नई दिल्ली : विज्ञान ने कितनी तरक्की कर ली है, यह इस बात से साफ नजर आता है, ISRO अंतरिक्ष में अब तक की सबसे बड़ी छलांग लगाने वाला है. यह कार्य भारतीय अनुसन्धान क्षेत्र में एक नया इतिहास बनाएगी.

यूपी चुनाव 2017: दूसरे चरण का मतदान आज

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में आज दूसरे चरण का मतदान होना है. दूसरे चरण में 11 जिलों की 67 सीटों पर सुबह आठ बजे से मतदान शुरू होगा.

भारतीय सेना ने की तीन आतंकवादियो के साथ मुठभेड़

नई दिल्ली. कुछ समय पहले खबर आई थी की जम्मू कश्मीर के कुलगाम में ४ आतंकी मारे गए है, इस मुठभेड़ में 2 जवान भी शहीद हो गए है

जेल जाते - जाते अपना नेता खड़ा कर गई शशिकला, पन्नीरसेल्वम को किया पार्टी से बाहर

चेन्नई : आय के अधिक संपत्ति के मामले में अन्नाद्रमुक महासचिव शशिकला को सुप्रीम कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के साथ चार साल की सजा के फैसले के बाद चेन्नई में राजनीतिक हलचल तेज हो गई हैं.

AIADMK नेताओं ने लगाए भाजपा पर आरोप

चैन्नई। एआईएडीएमके की महासचिव शशिकला को सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद राज्य में राजनीतिक खींचतान बढ़ गई है। मिली जानकारी के अनुसार चेन्नई में एहतियातन सुरक्षा का कड़ा बंदोबस्त किया गया है।

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा उत्तर कोरिया के खिलाफ बरतना होगी सख्ती

न्यूयाॅर्क। नाॅर्थ कोरिया द्वारा किए गए मिसाईल परीक्षण का विवाद गहरा गया है। हालात ये है कि इस मामले में जापान ने जमकर विरोध किया है।

हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती देंगे सिसोदिया

नई दिल्ली : दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा नर्सरी एडमिशन दाखिले वाले पडोसी क्षेत्र कीअधिसूचना रद्द होने के बाद दिल्ली सरकार फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जा सकती है.

जाट आंदोलन : खट्टर ने केंद्र से मांगी अर्ध सैनिक बल की 56 कंपनियां

नई दिल्ली : पिछले आंदोलन से सबक लेते हुए हरियाणा सरकार ने जाट आंदोलन के बढ़ने की आशंका को देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय से 56 कंपनी अर्ध सैनिक बल की मांग की है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट के लिए भारतीय टीम का ऐलान

बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों के टीम का एलान कर दिया है. पहले दो टेस्ट के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

युवराज के बाद सचिन की गोद में खेली हरभजन की बेटी

भारत के पूर्व मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर कितने सॉफ्ट हेर्टेड के ये तो सभी को पता है, लेकिन ये शायद ही किसी को पता हो की उन्हें बच्चो से बहुत प्यार है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -