'विकास गांडो थयो छे' के पीछे की कहानी
'विकास गांडो थयो छे' के पीछे की कहानी
Share:

अहमदाबाद : गुजरात के चुनाव को लेकर .राहुल गांधी ने कई मौकों पर मोदी सरकार पर जमकर हमला करते हुए उसकी आलोचना भी की है .राहुल गांधी रैलियों में ,विकास गांडो थयो छे' यानी विकास पागल हो गया है, को लेकर मोदी सरकार पर हमले करते रहे . लेकिन यह नारा किसने और क्यों बनाया यह बहुत कम लोग जानते है. आइये जानते हैं , इसके पीछे की कहानी.

आपको बता दें कि इस पैरोडी को अहमदाबाद निवासी पटेल समुदाय के युवा सागर सवालिया ने बनाया है .सोशल मीडिया पर विकास गांडो थयो छे को जमकर वायरल हुआ. 20 वर्षीय सागर सिविल इंजीनियर के छात्र होने के साथ ही ,हार्दिक पटेल की अगुवाई वाली पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के आईटी सेल के हेड भी हैं.

उल्लेखनीय है कि सागर ने ही 24 अगस्त को फेसबुक पर विकास गांडो थयो छे पोस्ट किया और उन्होंने इस पैरोडी के साथ तमाम हाईवे और बस अड्डों की जर्जर तस्वीर को साझा किया था. .एक ही दिन में 200 लोगों ने साझा किया था.यहां तक कि कांग्रेस की आईटी सेल ने भी इसे अपनी टैगलाइन में इस्तेमाल करना शुरू कर दिया.पाटीदार आंदोलन से जुड़ने का कारण बताते हुए सागर ने कहा कि जब पाटीदार आंदोलन चल रहा था, तब पुलिस ने हमारी सभी गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया था,इसी कारण पाटीदार आंदोलन से जुड़ा.

यह भी देखें

जीएसटी को लेकर गुजरात में दिखी मिली-जुली प्रतिक्रिया

उम्मीदवार चयन की डोर अमित शाह के हाथों में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -