बिग-बी संग श्वेता और अभिषेक की 40 साल पुरानी तस्वीर हो रही तेजी से Viral
बिग-बी संग श्वेता और अभिषेक की 40 साल पुरानी तस्वीर हो रही तेजी से Viral
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को आज कौन नहीं जानता है वैसे भी बिग बी बढ़े के साथ ही छोटो की भी पसंद बने हुए है. उनकी फिल्म 'सरकार3' जो के पूर्व में रिलीज हो चुकी है जिसमे की सभी ने उनके अभिनय की दिल खोलकर प्रशंसा भी की है. वैसे भी देखा जाए तो जनाब बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

वो आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, उसे देखकर तो आपको भी प्यार हो जाएगा. दरअसल, बिग बी ने श्वेता और अभिषेक की 40 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, अमर, अकबर, एंथोनी को 40 साल पूरे हो गए.

बिग बी ने ये भी बताया कि ये तस्वीर तब की है, जब अमिताभ माई नेम इज एंथोनी गोंसाल्वेस गाने की शूटिंग कर रहे थे. उस वक्त श्वेता और अभिषेक बिग बी से मिलने आए थे. बहरहाल अभी तो अमिताभ बच्चन जो के आमिर खान के संग अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में व्यस्त चल रहे है. फिल्म में हमे कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली है. वैसे भी महानायक अमिताभ बच्चन को दक्षिणपूर्व एशिया क्षेत्र में हेपेटाइटिस जागरूकता कार्यक्रम के लिए विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के सद्भावना दूत भी नियुक्त किया गया है.

 यह है अमिताभ का बिता हुआ बाल रूप...अब दिखते हैं ऐसे

'चीनी कम' की ये चाइल्ड एक्ट्रेस हो चुकी हैं और भी खूबसूरत और सेक्सी, देखिये फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -