Delhi-NCR में तूफान के आसार, हो सकती है जबरदस्त बारिश
Delhi-NCR में तूफान के आसार, हो सकती है जबरदस्त बारिश
Share:

दिल्ली और एनसीआर को लेकर मौसम महकमें ने शनिवार को चेतावनी जारी की है. मौसम महकमें के मुताबिक शाम 6 बजे तक दिल्ली और एनसीआर के कुछ हिस्सों में तूफानी हवाएं चल सकती हैं. इसके साथ ही मध्यम से तेज बरसात के भी संभावना हैं. मौसम महकमें के मुताबिक दक्षिणी, पश्चिमी दिल्ली, फारुखनगर, चूरू और मेहंदीपुर बालाजी इलाके में तेज बारिश की संभावनाएं हैं. जानकारी के अनुसार क्षेत्र में बनते कम दबाव के चलते तेज आंधी चल सकती है. इसी के साथ बिजली गिरने की संभावना भी व्यक्त की गई है.

मुलायम सिंह यादव अस्पताल में भर्ती, कार्यकर्ताओं में भय

इस दौरान नोएडा और गाजियाबाद में भी तेज बरसात के साथ ही आंधी आने की आसार है. वहीं मौसम के परिवर्तन के साथ ही तापमान में और गिरावट दर्ज की जा सकती है. वहीं बरसात के चलते वायु में आद्रता की मात्रा भी बहुत बढ़ जाएगी. दिल्ली में बारिश और तेज हवाओं के बाद चिपचिपाती उमस से लोगों को राहत मिलने की उम्मीद है, हालांकि मौसम विभाग के अनुसार बारिश के बाद एक बार फिर उमस बढ़ सकती है, किन्तु तापमान में गिरावट के चलते कुछ राहत आवश्यकत मिलेगी. वहीं कुछ हिस्सों में जलभराव का भी खतरा है जिसकी वजह से यातायात में रूकावट आ सकती है.

9 जिलों में जोरदार बारिश की संभावना

बता दे कि जुलाई में राजधानी में हुई तेज बारिश ने मुसीबत खड़ी कर दी थी. इस दौरान पानी में बह जाने के चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. वहीं मिंटो रोड पर जलभर जाने से बड़ी परेशानी खड़ी हुई थी. उफनते नाले में कई कच्चे पक्के घर भी बह गए थे. कई हिस्सों में जलभराव जाने के चलते यातायात अवरुद्ध हो गया था, और लोगों को घंटों तक मुसीबत का सामना करना पड़ा है. 

पीएम मोदी ने जारी की किसान योजन की छठी किस्त, शुरू की नई योजना

विजयवाड़ा अग्निकांड: 7 लोगों की मौत पर पीएम मोदी ने जताया दुःख, दिया हरसंभव मदद का भरोसा

बुढ़ापे को लेकर हैं चिंतित ? 60000 रुपए पेंशन दे रही सरकार, जानिए डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -