हरियाणा में आंधी के बाद ओले गिरे, वहीं दिल्ली में छाया अँधेरा

हाल ही में देश के उत्तरी राज्यों में चल रहा आंधी तूफान एक बार फिर अपना रंग दिखाने लगा है, खबर के मुताबिक हरियाणा में कुछ समय पहले आंधी तूफान के बाद ओले गिरे वहीं हरियाणा के आसपास के इलाकों में भी इसका असर देखने को मिला इसके साथ ही दिल्ली के एनसीआर में भी तूफानों के असर के चलते अँधेरा छाया हुआ है, जिसके बाद एक बार फिर लोगों को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. 

हाल ही में कुछ दिनों से देश में चल रहे तूफानों के चलते कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है जिसका असर एक बार फिर से देखने को मिला है. दिल्ली में कुछ देर पहले से अँधेरा छाने लगा है जिसके कारण ट्रैफिक में लोगों को दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा है वहीं हरियाणा के झज्जर में भी इसका असर देखने को मिल रहा है, खतरनाक आंधी तूफानों के बाद ओले गिर रहे है.

मौसम विभाग ने हाल ही उत्तरी राज्यों के लोगों को इस बारे में चेतावनी दी थी, मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार तक किसी बड़े तूफान के आने की सम्भावना है, जिसके चलते प्रशासन ने कई जगह पर स्कूलों को बच्चों के लिए मंगलवार तक बंद कर दिया है. इसके विपरीत के एक खबर के मुताबिक इस बार मानसून के भी जल्दी आने की खबर है. 

कांग्रेस ने लसूड़िया में जनाक्रोश रैली निकाली

रेलवे पुलिस फाॅर्स ने टिकिट बेचने वालें दलाल को पकड़ा

बीमारी से परेशान होकर छात्र ने फांसी लगाई

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -