हॉलीवुड फिल्म मिशन इंपॉसिबल 7 की शूटिंग रूकी, मेकर्स ने बोली चौकाने वाली बात
हॉलीवुड फिल्म मिशन इंपॉसिबल 7 की शूटिंग रूकी, मेकर्स ने बोली चौकाने वाली बात
Share:

हॉलीवुड के लोकप्रिय कलाकार टॉम क्रूज को कौन नही जानता है. इन दिनों अपनी अगली फिल्म मिशन इंपॉसिबल 7 की शूटिंग में टॉम काफी व्यस्त हैं. मीडिया में उनकी इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है वो ये है कि टॉम क्रूज की फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है. इसका कारण है कोरोना वायरस. पैरामाउंट पिक्चर्स ने बीते दिन यानि सोमवार को इस बात का ऐलान करके इसकी जानकारी दी है. पैरामाउंट पिक्चर्स ने बताया कि, अभिनता टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इंपॉसिबल 7 को इटली में कोरोना वायरस के चलते रोकना पड़ा है.

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना नया लुक, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म मिशन इंपॉसिबल 7 की शूटिंग तीन सप्ताह तक इटली में होने वाली वाली थी हालांकि अब इसको पोस्टपोन कर दिय गाया हैं. सोमवार यानी बीते हुए कल से वेनिस में फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी लेकिन अब इसे कैंसिल कर दिया गया है. इटली में अब तक कोरोना वायरस से कुल 220 लोगों के मामले सामने आ चुके है.

'पोर्टर' के कवर पेज पर नज़र आई यह हॉलीवुड अदाकारा, फोटोशूट हुआ वायरल

कोरोनावायरस के प्रकोप की वजह से इटली ने अपने ज्यादातर भीड़भाड़ वाले इलाकों को बंद कर दिया है जिससे इस बीमारी को फैलने से रोका जा सके. हालांकि अभी तक ये जानकारी सामने नहीं आई है कि फिल्म की शूटिंग दोबारा कब शुरू होगी. अगर हम बात करें मिशन इंपॉसिबल की तो इसका हर एक पार्ट हिट हुआ है. तो ऐसे में इसकी अगली सीरीज के लिए दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.लेकिन फिल्म को रिलीज होने में अभी समय है. मिशन इंपॉसिबल 7 फिल्म अगले साल 23 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसका निर्देशन क्रिस्टोफर मैक्विलीन रहे हैं. जिसमे आपको अभिनेता टॉप क्रूज का शानदार एक्शन अंदाज देखने को मिलने वाला है.

पेटा के विज्ञापन से इस हॉलीवुड कलाकार ने दिया सन्देश, कहा- शाकाहारी बनें

Harrison Ford का बड़ा बयान, कहा- ' इस फ्रैंचाइजी की किसी और फिल्म को करने के लिए तब तक उत्सुक'

एलिजाबेथ मॉस का बड़ा बयान, कहा- 'अवार्ड्स को कहीं अच्छी जगह रखना चाहती हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -