अपनी और विराट की प्राइवेट तस्वीर क्लिक करने वालों पर भड़कीं अनुष्का
अपनी और विराट की प्राइवेट तस्वीर क्लिक करने वालों पर भड़कीं अनुष्का
Share:

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीतने वाली अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को इंजॉय कर रही हैं। वैसे इन दिनों वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और फैंस को अपनी हर एक्टिविटी के बारे में बता रहीं हैं। अब इसी बीच अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए फोटोग्राफर की क्लास लगा दी है। जिस फोटोग्राफर की उन्होंने क्लास लगाई है उसने उनकी और विराट कोहली की प्राइवेट वक्त की फोटो खींच ली थी और इसी कारण अनुष्का भड़क गयीं।

अनुष्का ने ये फोटो शेयर करते हुए यह सब तुरंत बंद कर देने की हिदायत भी दे दी है। आप देख सकते हैं अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है। जी दरअसल इस पोस्ट में अनुष्का और विराट कोहली किसी जगह बैठे हुए साथ में क्वालिटी वक्त बिता रहे हैं। वहीं इस दौरान किसी ने दूर से उनकी तस्वीर खींच ली है जिसे शेयर कर अनुष्का नाराज नजर आईं हैं। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपनी नाराजगी साफ जाहिर की है।

जी दरअसल उन्होंने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा है- 'फोटोग्राफर और पब्लिकेशन को कई बार निवेदन करने के बाद भी ये हमारी प्राइवेसी दखल देना जारी रखे हुए हैं। इस अभी बंद कर दीजिए'। काम के बारे में बात करें तो इन दिनों अनुष्का शर्मा काम से दूर हैं और अपने पति के साथ अधिक से अधिक समय बिता रहीं हैं। वहीं जल्द ही उनके घर नन्हा मेहमान भी आने वाला है।

माँ ने बच्चों का पेट भरने के लिए बेच दिए सिर के बाल, रुला देगी ये कहानी

कांग्रेस ने राजस्थान इकाई में किया नए पदाधिकारियों का चयन

'मोदी ने अर्जित किया पीएम पद, जबकि मनमोहन को सोनिया ने दिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -