'झूठ बोलना बंद करो', जब कपल ने धनुष को कहा अपना बेटा...एक्टर ने भेजा नोटिस

बीते लुक वक़्त से साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) कई कारणों से चर्चाओं का विषय बने हुए है. कुछ समय पूर्व ही मदुरई के एक कपल ने दावा किया कि धनुष उनके पुत्र है. केस लगभग 5 वर्ष पुराना कहा जा रहा है, जिसके एक्शन में मद्रास हाईकोर्ट की ओर से एक्टर को समन भी भेजा जा चुका है. कोर्ट से समन मिलने के बाद अब धनुष ने भी कपल के विरुद्ध एक्शन लिया है. 

कपल को भेजा लीगल नोटिस: मदुरई के कैथिरेसन और मीनाक्षी ने खुद को धनुष का माता-पिता कहा था. कपल की बात को खारिज करते हुए धनुष और उनके पिता कस्तूरी राजा (Kasthoori Raja) ने उन्हें लीगल नोटिस सेंड कर दिया है. धनुष की ओर से ये लीगल नोटिस उनके वकील एस हाजा मोहिदीन गिष्टी के द्वारा भेजा गया है. नोटिस के माध्यम से कपल से कहा गया कि वो धनुष के बारे में इस तरह की झूठी बात न की जाए. 

लीगल नोटिस में क्या लिखा है?: कपल को भेजे गये नोटिस में इस बात का जिक्र किया गया था, 'मेरे क्लाइंट आप दोनों से उनके विरुद्ध  झूठे, अक्षम्य और मानहानिकारक इल्जाम लगाने से बचने की गुजारिश भी कर रहे थे. अगर आपने ऐसा नहीं किया, तो मेरे क्लाइंट अपने अधिकारों की रक्षा और आपको आगे जाने से रोकने के लिये अदालत तक ले जा सकते है. आपके द्वारा लगाये गये झूठे, अक्षम्य और मानहानि के इल्जामों से उनकी प्रतिष्ठा को भी हानि पंहुचा सकती है, जिसके लिये आप पर मानहानि का केस चलाया जायेगा.'

मां बनीं कन्नड़ एक्ट्रेस संजना, घर आया नन्हा मेहमान

एक्शन का ट्रिपल डोज, हिंदी में रिलीज हुआ फिल्म विक्रम का ट्रेलर

पल्लवी डे के सुसाइड केस में आया नया मोड़, पुलिस ने बॉयफ्रेंड को किया गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -