पीएम बनने का ख्वाब देखना बंद करें ममता - कैलाश विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अगला प्रधानमंत्री बनने का सपना देखना बंद कर देना चाहिए, क्योंकि उनकी इच्छा कभी पूरी नहीं होगी.

बता दें कि भाजपा के वरिष्ठ नेता विजयवर्गीय ने कहा कि ममता बनर्जी विभिन्न क्षेत्रीय दलों को साथ लाकर अगला प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रही है , लेकिन उनकी यह अभिलाषा कभी पूरी नहीं होगी .भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी ने ममता को सुझाव दिया कि उन्हें अपने शासन पर ध्यान देना चाहिए . पंचायत चुनाव में हुई गड़बड़ियों का जिक्र कर विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है .

उल्लेखनीय है कि कर्नाटक के मामले में ममता के ‘लोकतंत्र की जीत’ संबंधी बयान पर कटाक्ष कर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि पंचायत चुनावों में आतंक का माहौल बनाने के बाद तृणमूल को लोकतंत्र जैसे शब्दों के इस्तेमाल से परहेज करना चाहिए. विरोधाभास का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ लोकतंत्र की बात करना और दूसरी तरफ चुनावी प्रक्रिया में विपक्षी दलों को हिस्सा नहीं लेने देने का पाखंड सबके सामने आ गया है. स्मरण रहे कि पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव ने खूब हिंसा हुई थी.

यह भी देखें

तृणमूल ने मचाया उत्पात, राज्य छोड़ भागे भाजपाई

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में टीएमसी का दबदबा

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -