आखिर क्यों हुआ एकता कपूर के घर पर पथराव? जानिए पूरा मामला
आखिर क्यों हुआ एकता कपूर के घर पर पथराव? जानिए पूरा मामला
Share:

हिंदी फिल्मों तथा टीवी सीरियल्स की मेकर एकता कपूर के जुहू स्थित घर पर भयंकर पथराव के पश्चात् क्षेत्र की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. यह पथराव एकता की एक वेब सीरीज 'वर्जिन भास्कर 2' के एक दृश्य का विरोध व्यक्त करते हुए किया गया है. वेब सीरीज में एक हॉस्टल दिखाया गया है, जहां कुछ सही कार्य नहीं चल रहे हैं. साथ ही उस हॉस्टल का नाम रखा गया अहिल्याबाई.

वही इस सीन का विरोध अहिल्याबाई होल्कर के वंशज भूषण सिंह राजे होल्कर ने भी किया है. उन्होंने नाराजगी व्यक्त करते हुए एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस को एक लेटर लिखा है. भूषण ने आग्रह किया है कि एकता बनी इस वेब सीरीज से उस सीन को हटाएं, तथा साथ-साथ माफी भी मांगें. यदि वे ऐसा नहीं करती हैं, तो भूषण इस पर कानूनी कार्यवाही भी कर सकते हैं. वही इस केस पर संज्ञान लेते हुए एकता ने सोशल मीडिया पर अपना माफीनामा हाजिर कर दिया है, तथा उन्होंने यह भी सुचना दी है कि उनकी वेब सीरीज से वह सीन निकाल दिया गया है. 

साथ ही एकता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा, 'मेरे संज्ञान में आया है कि 'वर्जिन भास्कर 2' के एक सीन में दिखाए गए एक हॉस्टल के नाम पर कुछ व्यक्तियों को दिक्कत हुई है. तथा इससे उनकी भावनाओं को भी ठेस पहुंची हैं.' पोस्ट में आगे एकता कपूर ने लिखा, 'वैसे उस सीन का आशय किसी को आहत करना नहीं था. हमने सीरीज में होस्टल के नाम में केवल अहिल्याबाई का प्रथम नाम ही उपयोग किया है, उनका उपनाम नहीं. फिर भी उस सीन को सीरीज से हटा दिया गया है. मैं अपनी टीम की ओर से माफी मांगती हूं.' एकता के आवास पर यह पथराव इस माफीनामे के पश्चात् हुआ है. इसी के साथ अब सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

एक और एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, शोक में डूबे फैंस

अस्पताल में एडमिट हुई यह मशहूर अदाकारा

नागिन 5 में एंट्री लेंगी माहिरा शर्मा, सामने आया लुक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -