हिमाचल में लगातार हो रही बारिश से दरके पहाड़, हाईवे पर गिरे पत्थर
हिमाचल में लगातार हो रही बारिश से दरके पहाड़, हाईवे पर गिरे पत्थर
Share:

शिमला: अभी बारिश का मौसम चल रहा है, ओर इस दौरान देश के कई स्थानों में कई तरह की घटनाएं हो रही है. वही इस बीच हिमाचल प्रदेश के कुछ शहरों में बुधवार रात से वर्षा हो रही है. सोलन शहर में कालका-शिमला हाईवे पर पत्थरों के गिरने से यातायात पर बहुत प्रभाव पड़ा है. सर्वाधिक वर्षा से राष्ट्रिय हाईवे पर पहाड़ी दरक गई, हालांकि बड़ा हादसा होने से टल गया.

वही सोलन जिले में घर की छत पर पेड़ गिर गया. घर के लोग बड़ी मुश्किल से बचे. सोलन शहर में आज भी वर्षा हो रही है. डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन ने विभिन्न डिपार्टमेंटों को नुकसान की रिपोर्ट तैयार करने के आदेश दिए हैं. 18 अगस्त तक पूरे राज्य में वर्षा का दौर जारी रहने का पूर्वानुमान है. इसी के साथ सभी रहवासियों को सतर्क कर दिया गया है.

वही दूसरी तरफ राज्य में कोरोना वायरस लगातार पैर पसारता जा रहा है. प्रदेश में बुधवार को रिकॉर्ड 153 नए मामले आए हैं. सोलन में सबसे ज्यादा 50, चंबा में 23, सिरमौर 20, कुल्लू 17, ऊना 18, कांगड़ा 13, बिलासपुर तीन,मंडी दो और हमीरपुर में सात पॉजिटिव मामले आए हैं.  कोरोना वायरस ने हिमाचल के दो लोगों की जान ले ली. इंदौरा में कार्यरत दैनिक समाचार पत्र के एक पत्रकार की अमृतसर के निजी अस्पताल में और सिरमौर के सुरला के डेढ़ माह के मासूम बच्चे की चंडीगढ़ में मौत हो गई. हालांकि कोरोना से हुईं दोनों मौतें हिमाचल की गिनती में नहीं आएंगी. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है.

AAP के पूर्व विधायक जरनैल सिंह पर बड़ी कार्रवाई, हिन्दू देवी-देवताओं पर की थी विवादित टिप्पणी

राजीव त्यागी के निधन पर कांग्रेस ने दी श्रद्धांजलि, राहुल बोले- हमारा बब्बर शेर चला गया

चंबा के इस क्षेत्रों में उत्पन्न हुआ सामुदायिक संक्रमण का संकट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -