जम्मू कश्मीर में पत्थरबाजों ने ली पर्यटक की जान

जम्मू-कश्मीर की फिजा में हिंसा इस तरह घुल गई है कि वह जाने वाले पर्यटक भी इससे नहीं बच पा रहे है. श्रीनगर-गुलमर्ग रोड पर नरबाल के नजदीक पत्थरबाजों ने एक चेन्नई निवासी  22 साल के युवक की जान ले ली ज पर्यटक के मकसद से कश्मीर आया था. मृतक की पहचान चेन्नई निवासी राजवली के बेटे तिरुमणि के रूप में हुई है. सुरक्षाबलों और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प चल रही थी तभी घूमने के लिए युवक वहा से निकला, युवक गाड़ी पर सवार था  इसी दौरान पथराव में तिरुमणि गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के तुंरत अस्पताल ले जाया गया, जहा इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

घटना के बाद मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने अस्पताल जाकर मृतक के परिजनों से मुलाकात की. परिवार से मिलने के बाद कहा सीएम महबूबा ने कहा, यह बहुत ही दुखद है. मेरा सिर शर्म से झुक गया है. वहीं इस पथराव में हंडवाड़ा की रहने वाली 19 साल की सबरीना भी गंभीर रूप से घायल हुई है. उसे भी पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.


जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की तरफ चलाए जा रहे ऑपरेशन ऑल आउट के बीच घाटी में स्थानीय लोगों के विरोध प्रदर्शन भी उग्र होते दिखे हैं. पिछले दिनों ऐसे ही एक विरोध प्रदर्शन के दौरान लोगों ने एक स्कूल बस पर पथराव कर दिया था, जिसमें दो बच्चे भी घायल हुए थे.  सेना के ऑपरेशन ऑल आउट में इस साल अब तक कुल 67 आतंकी मारे जा चुके है. 

 

शोपियां: पांच आतंकी मारे गए

ऑपरेशन ऑलआउट : बुरहान का गैंग साफ़, हिज्बुल कमांडर भी ढेर

13 राज्यों में मौसम विभाग ने जताई तबाही की आशंका, अलर्ट जारी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -