अतिक्रमण हटाने गए अमले पर हुआ पथराव
अतिक्रमण हटाने गए अमले पर हुआ पथराव
Share:

पुंछ। जम्मू कश्मीर के मेंढर में अतिक्रमण हटाने गए अमले को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ गया। यहां जब अमला अतिक्रमण हटाने पहुंचा तो गैंग पर पथराव हो गया। यही नहीं प्रदर्शनकारियों ने वाहनों में आग भी लगा दी। आगजनी के इस घटनाक्रम में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है लेकिन जानकारी मिलने पर प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा और उन्होंने स्थिति को संभाला।

आग बुझाने के लिए क्षेत्र में फायरब्रिगेड के वाहनों को पहुंचाया गया था। फायर ब्रिगेड ने आग बुझाने के लिए काफी प्रयास किए। जब प्रदर्शनकारी अपना विरोध जता रहे थे तो क्षेत्र के तहसीलदार ने उन्हें समझाईश दी लेकिन वे नहीं माने और उनका प्रदर्शन उग्र हो गया। ऐसे में पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ गया। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस और सुरक्षा दल के साथ अधिकारियों पर पत्थर बरसाए।

इस वारदात में तहसीलदार मेंढर को चोट पहुंची है। इस घटनाक्रम के बाद क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दी गई है। गौरतलब है कि अतिक्रमण हटाने वाली गैंग, क्षेत्र के प्रमुख बाजार में बढ़ते अतिक्रमण को रोकने के लिए पहुंची थी और उसे न्यायालय से आदेश मिला था। ऐसे में सुरक्षा के लिए प्रशासनिक व पुलिस विभाग का अमला भी वहां पहुंचा। मगर प्रदर्शनकारियों ने कार्रवाई होते देख विरोध प्रारंभ कर दिया और फिर पथराव व आगजनी की घटना हुई।

छुट्टी पर घर आया था जवान, मिला शव

हाफिज़ सईद की रिहाई से बढ़ सकते हैं आतंकियों के हौंसले

सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया आतंकी

हंदवाड़ा मुठभेड़ में मारे गए लश्कर ए तैयबा के आतंकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -