वंदे भारत एक्सप्रेस पर तीसरी बार चले पत्थर, मामले की जांच कर रहा रेलवे

आगरा: देश की पहली सेमी हाई स्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस को चलते हुए अभी 4 दिन भी पूरे नहीं हुए हैं और ट्रेन को क्षति पहुंचाने की घटनाएं दिन ब दिन सामने आ रही हैं। बुधवार को वनडे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर एक बार फिर पत्थर फेंके गए, जिसमें ट्रेन की एक खिड़की का कांच टूट गया। हालाँकि, गनीमत यह रही कि इस पत्थरबाज़ी में कोई घायल नहीं हुआ।

कुलभूषण जाधव मामला: भारत ने की रिहाई की मांग, आज अंतिम दलील पेश करेगा पाक 

बता दें कि यह इस तरह की पहली घटना नहीं है। गत दो महीनों में इस ट्रेन पर पत्थरबाजी की यह तीसरी घटना मीडिया में आई है। बुधवार को सुबह लगभग 8 बजे फिरोजाबाद के हीरनगांव रेलवे स्टेशन के पास कुछ उपद्रवी तत्वों ने ट्रेन पर पत्थर फेंके थे। ट्रेन दिल्ली से वाराणसी की यात्रा पर थी। रेलवे अधिकारियों के अनुसार, इस महीने यह ऐसी दूसरी घटना है। इससे पहले इसी महीने दिल्ली के सदर इलाके में ट्रेन पर पत्थर बरसाए गए थे। 

बदलते समय के साथ दुनिया में लगातार कम हो रही है मातृभाषाओं की संख्या

इस घटना में भी ट्रेन का एक शीशा टूट गया था। इससे पहले 20 दिसंबर 2018 को ट्रेन के ट्रायल के अंतिम दौर में भी मथुरा के समीप ट्रेन पर पत्थर फेंके गए थे, इस घटना में भी ट्रेन की एक खिड़की टूटी थी। बुधवार की घटना उस समय मीडिया में आई जब एक यात्री ने ट्वीट कर C2 कोच में खिड़की के टूटे हुए कांच की फोटो शेयर की। रेलवे फिलहाल मामले की जांच कर रहा है। 

खबरें और भी:-

 

योगा इंस्ट्रक्टर करें आवेदन, वेतन मिलेगा 18 हजार रु

सोना के भावों में कमी तो चांदी ने लगाई जोरदार छलांग, कुछ ऐसे है आज के भाव

National Institute of Pathology Delhi में भर्तियां, 12वीं पास करें आवेदन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -