दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान पथराव -आगजनी, एक बच्ची ज़िंदा जाली
दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान पथराव -आगजनी, एक बच्ची ज़िंदा जाली
Share:

बहराइच : यूपी में बहराइच के फखरपुर इलाके में दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन के दौरान विवाद में पथराव और आगजनी में एक बालिका की मृत्यु होने और 12 से अधिक घायल होने तथा दर्जनों घर जलाने की जानकारी मिली है. इस मामले में लापरवाही बरतने पर एसपी ने एसओ और एक दारोगा को निलंबित कर दिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुर्गा प्रतिमाओं का विसर्जन चल रहा था कि अचानक किसी ने एक प्रतिमा पर पत्थर फेंक दिया. इसके बाद भीड बेकाबू हो गई. दोनों वर्गों में जमकर पत्थर चले. कई घर जला दिए गए. आगजनी में एक 6 वर्षीय बच्ची की मृत्यु हो गई और 12 से अधिक घायल हो गए.लापरवाही बरतने पर फखरपुर के थानाध्यक्ष समेत 2 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. वरिष्ठ अधिकारी मौके पर बल के साथ मौजूद हैं.स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है.जिलाधिकारी अभय कुमार ने मृतका के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से 9 लाख रूपए दिलाने की घोषणा की है.

इस मामले में डीएम ने कहा कि शरारती तत्वों को पहचानने के आदेश दे दिए गए हैं. स्थिति अब नियंत्रण में है. सुरक्षा के लिए पुलिस और पीएसी जवानों की तैनाती कर दी गई है. वहीं एसपी सालिकराम वर्मा ने बताया कि इस घटना के लिए प्रथम दृष्टया एसओ और हल्का एसआई जिम्मेदार हैं. इसलिए फखरपुर थानाध्यक्ष देवानंद और सब इंस्‍पेक्‍टर पप्पू यादव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

मौर्य ने कहा सर्वे में भाजपा की सौ सीटें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -