जम्मू कश्मीर: महबूबा मुफ़्ती के काफिले पर पत्थरबाज़ी, ड्राइवर घायल
जम्मू कश्मीर: महबूबा मुफ़्ती के काफिले पर पत्थरबाज़ी, ड्राइवर घायल
Share:

श्रीनगर : पीडीपी नेता नेता और जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती को जम्‍मू और कश्‍मीर में सोमवार को पत्‍थरबाजी का सामना करना पड़ा. अनंतनाग जिले में पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती के वाहनों के काफिले पर उस वक़्त पथराव हुआ जब वह एक दरगाह पर सिर टेककर लौट रही थीं. अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि महबूबा अनंतनाग जिले में खिराम की एक दरगाह में दर्शन करने गई थी और बिजबेहरा के लिए निकली थी, इसी बीच यह घटना हुई.

उन्होंने कहा है कि पथराव में जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा के काफिले का एक वाहन क्षतिग्रस्त हो गया और ड्राइवर जख्मी हो गया है. महबूबा मुफ्ती सोमवार को खिराम में स्थित एक दरगाह में इबादत करके वापस आ रही थीं. तभी कुछ उपद्रवियों ने उनके काफिले पर पथराव आरंभ कर दिया. वह खिराम दरगाह से बिजबेहरा में पार्टी के एक कार्यक्रम में शिरकत करने जा रही थीं. इसमें महबूबा को कोई क्षति नहीं पहुंची है. घटना के बाद पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए हुए इलाके की घेराबंदी की और महबूबा मुफ्ती के काफिले को वहां से सकुशल निकाल लिया.

इसके बाद पार्टी कार्यक्रम में पहुंचकर महबूबा मुफ्ती ने भाजपा पर हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में अपनी शिकस्त देख सकती है. अब भाजपा, जनता के बीच असुरक्षा की भावना फैलाने की कोशिश कर रही है. आपको बता दें कि महबूबा अनंतनाग लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं. 

खबरें और भी:-

चुनाव आयोग की बड़ी कार्यवाही, सीएम योगी और मायावती के चुनाव प्रचार पर प्रतिबन्ध

फतेहपुर सिकरी में राहुल-प्रियंका का चुनाव प्रचार, पीएम मोदी पर जमकर किया प्रहार

जया प्रदा मामले पर बोले सीएम योगी, कहा - आज़म खान जैसे लोगों के लिए ही है एंटी रोमियो स्क्वाड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -