आतंकी रियाज़ नायकु के एनकाउंटर के बाद भड़के पत्थरबाज, सेना के जवानों पर किया हमला
आतंकी रियाज़ नायकु के एनकाउंटर के बाद भड़के पत्थरबाज, सेना के जवानों पर किया हमला
Share:

श्रीनगर: आतंकवादी रियाज नायकू के खात्मे के बाद पत्थरबाजों का विलाप शुरू हो चुका है. हैरानी की बात ये है कि ये वही लोग हैं, जिन्हें सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ शुरू होने से पहले घरों से सुरक्षित बाहर निकाल लिया था, ताकि इन लोगों पर कोई खतरा ना आए. किन्तु यही लोग बाद में सुरक्षाबलों पर पत्थर बरसा रहे थे.

ये पत्थरबाज सुरक्षाबलों की गाड़ी पर पत्थर फेंकने के साथ ही डंडों से भी हमला कर रहे थे. ये पत्थरबाज पुलवामा के बेगपुरा में उसी स्थान पर हमला कर रहे थे, जहां पर रियाज नायकू को ढेर किया गया था. इन पत्थरबाजों ने गाड़ी को चारों ओर से घेर लिया था. कई पत्थरबाज सुरक्षाबलों की इस गाड़ी के ऊपर चढ़े हुए भी नज़र आ रहे थे. आतंकी रियाज नायकू के मारे जाने के बाद ये पत्थरबाजों की बौखलाहट है.

बता दें कि आज से 5 दिन पहले 2 मई को भी पुलवामा में आतंकियों से एनकाउंटर के दौरान पत्थरबाजी की घटना हुई थी. आतंक के नायकू के एनकाउंटर के बाद शुरू ये पत्थरबाजी बताती है कि कश्मीर में अभी भी आतंकियों को पत्थरबाजों का खुला समर्थन है, जो नहीं चाहते कि कश्मीर में आतंकियों का खात्मा करने में लगी सेना कामयाब हो, लेकिन वो नहीं जानते कि अब आतंकियों का जनाजा नहीं निकलेगा, सीधे कब्र खुदेगी.

इस देश से आज भारत पहुंचने वाले है भारतीय नागरिक

लॉकडाउन में ऑनलाइन फ्लैट बुक करने का यह कंपनी दे रही सुनहरा मौका

सोना : वायदा ​कीमत की चमक पड़ी फीकी, जानें क्या है नया भाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -