एक व्हाट्सअप स्टेटस ने महिला को पहुंचा दिया जेल, जानिए पूरा मामला

Aug 21 2019 03:00 PM
एक व्हाट्सअप स्टेटस ने महिला को पहुंचा दिया जेल, जानिए पूरा मामला

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए सनसनी लेकर आए हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है उसका खुलासा सोशल मीडिया के द्वारा हुआ है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक सोशल मीडिया के शौक ने एक महिला को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. जी दरअसल हुआ यूँ कि यह महिला एयरफोर्स के एक विंग कमांडर के घर घरेलू संचालिका का काम करती थी और वहां उसने विंग कमांडर की पत्नी के कपड़े और लाखों की कीमत के जेवरात चुरा लिए.

वहीं अफसर की पत्नी को नौकरानी पर शक हुआ तो नौकरानी ने घटना में हाथ होने से साफ इनकार कर दिया. उसके बाद विंग कमांडर का तबादला हो गया और उसके बाद नौकरानी निश्चिंत हो गई. वहीं उसने विंग कमांडर की पत्नी के कपड़े और जेवरात पहनकर फोटो खिंचवाया और उसे व्हाट्सएप स्टेट्स पर अपलोड कर दिया लेकिन वह उसे विंग कमांडर की पत्नी से हाइड करना भूल गई और उसने नौकरानी की वह फोटो देख ली. फोटो देखकर वह हैरान रह गईं. उसके बाद वह नौकरानी के घर गई और पुलिस को घटना की जानकारी दी. वहीं पुलिस ने महिला के घर से चोरी किया सामान बरामद कर महिला को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया.

इस मामले में अब आरोपी महिला को हिरासत में लिया जा चुका है और उस पर चार्ज लगाए गए हैं. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला ने 15 अगस्त को व्हाट्सएप पर अपना स्टेटस डाला जिसे देखने के दौरान विंग कमांडर की पत्नी हैरान रह गयी और उसने पुलिस में जाकर कम्प्लेन की. पुलिस की पूछताछ में अहिल्या ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है.

कलयुगी बाप ने किया रिश्तों को शर्मसार, 15 साल तक अपनी ही बेटी से करता रहा बलात्कार

लड्डू बना पति-पत्नी के तलाक का कारण, जानिए कैसे?

पुलिस अधीक्षक ने गर्भवती महिला को पीटा, हुआ गर्भपात, मामला दर्ज