स्टॉक वॉच संगीत प्रसारण Q2 में 20-पीसी की वृद्धि
स्टॉक वॉच संगीत प्रसारण Q2 में 20-पीसी की वृद्धि
Share:

संगीत प्रसारण लिमिटेड, प्रमुख रेडियो प्रसारण स्टेशन कंपनी ने शुक्रवार के शुरुआती सत्र के दौरान सेंसेक्स पर रु .2.35 प्रति शेयर की ऊपरी सर्किट गति दर्ज की, जिसके परिणामस्वरूप 20 प्रतिशत का भारी लाभ हुआ। सितंबर 2020 (Q2FY21) को समाप्त तिमाही में कंपनी ने म्यूजिक ब्रॉडकास्ट शेयर खरीदने का इच्छुक है, कंपनी ने 6.49 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा दर्ज किया है। पिछले साल की इसी अवधि में कंपनी ने 18.51 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ दर्ज किया था। जून 2020 की तिमाही में, कंपनी ने 13.89 करोड़ रुपये के नुकसान की सूचना दी।

ब्रॉडकास्ट कंपनी का परिचालन राजस्व समीक्षाधीन तिमाही में रु .30.08cr पर रहा, जबकि पिछले वर्ष की इसी अवधि में रु .62.53 करोड़ था। नवीनतम राजस्व में पिछली तिमाही के मुकाबले सुधार हुआ है जहाँ लाभ 14.36 करोड़ रुपये था। कंपनी के निदेशक के अनुसार, यह रिपोर्ट करता है कि - अर्थव्यवस्था के धीरे-धीरे खुलने से व्यवसायिक भावनाओं में आंशिक सुधार हुआ है और एम एंड ई क्षेत्र ने भी विज्ञापन मात्रा में वृद्धि के साथ प्रत्येक महीने प्रदर्शन में सुधार के साथ इसी तरह के प्रक्षेपवक्र का पालन किया है। जून तिमाही की तुलना में सितंबर तिमाही में। यह भी जोड़ता है, एमबीएल में कंपनी ने नए राजस्व पहलों पर अपना ध्यान केंद्रित किया है, लंबी अवधि के सौदों और सामरिक नवाचारों को हासिल किया है, जिसके परिणामस्वरूप रेडियो सिटी ने उद्योग में फिर से विज्ञापन आय में 171 प्रतिशत की वृद्धि के साथ क्रमिक रूप से बाजार में हिस्सेदारी जारी रखी है। 

शुक्रवार सुबह के मध्य सत्र के बाजार में म्यूजिक ब्रॉडकास्ट के शेयर मूल्य आंदोलन को देखते हुए, एनएसई पर 19.94 प्रतिशत या Rs.3.55 प्रति शेयर, शेयर की कीमत Rs.21.35 प्रति शेयर है।

पिछले 5 वर्षों में इस तरह रहा सेंसेक्स का डाटा

SBI कार्ड की दूसरी तिमाही के नतीजे जारी, शेयर प्राइस में 8 फीसद की गिरावट

रिलायंस में एफआईआई की बढ़ी हिस्सेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -