घरेलु बाज़ार की रिकॉर्ड शुरुआत
घरेलु बाज़ार की रिकॉर्ड शुरुआत
Share:

नई दिल्ली : कल के दिन की शुरुआत में जहां घरेलु बाज़ार में सुस्ती का दौर देखा गया था वहीं शाम को रिकॉर्ड कायम करते हुए घरेलु बाज़ार बंद हुये थे. आज के दिन की शुरुआत में घरेलु बाज़ार में एक बार फिर बहार छायी हुई है. जी हाँ, कल रिकॉर्ड क्लोजिंग के बाद आज के दिन रिकॉर्ड शुरुआत हुई है.

कारोबारी हफ्ते के आखिरी दिन सेंसेक्स 81 अंको की बढ़त के साथ 33,228 के स्तर पर खुला. निफ़्टी आज के दिन पहली बार 10350 के स्तर को पार कर गया. निफ़्टी आज 18 अंको के उछाल के साथ 10362 के स्तर पर खुला. वहीं अगर हम सेक्टोरियल इंडेक्स पर नज़र दौड़ाएं तो आज फार्मा, ऑटो, पीएसयू बैंक, आईटी, मेटल और रियल्टी शेयरों में खरीददारी देखी जा रही है.

वहीं अगर हम स्मालकैप और मिडकैप शेयरों की बात करें तो आज BSE का स्मॉलकैप इंडेक्स 0.49% उछला है और इसके अलावा स्मॉलकैप शेयरों में पायनियर डिस्टिलरीज, जीएम ब्रुवरीज, आरटीएन इंफ्रा, गैमन इंफ्रा के इंडेक्स 10% तक मजबूत हुए हैं. BSE के मिडकैप इंडेक्स में 0.51% का उछाल आया है. बाकी अन्य मिडकैप शेयरों जैसे - जेएसडब्ल्यू एनर्जी, यूबीएल, एमफैसिस, क्रॉम्पटन ग्रीव्स, श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस, इमामी, फेडरल बैंक, एलएंडटी हाउसिंग फाइनेंस, टाटा ग्लोबल बेवरेजेज, अडानी पावर और सन टीवी में 1.51% से लेकर 5.17% तक का उछाल देखा गया है.

कारोबारी हफ्ते के चौथे दिन बाजार हुआ सुस्त

Stock Exchange : सुबह की सुस्ती, शाम की बम्पर मस्ती...

सेंसेक्स ने लगाई छलांग 435 अंकों पर हुआ बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -