जियो द्वारा अपने ग्राहकों के लिए 2 ऑफर्स की घोषणा के बाद रिलायंस शेयर की कीमतों में आया उछाल
जियो द्वारा अपने ग्राहकों के लिए 2 ऑफर्स की घोषणा के बाद रिलायंस शेयर की कीमतों में आया उछाल
Share:

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयर मूल्य में 14 मई को लगभग एक प्रतिशत की वृद्धि हुई, जो 14 मई को 1,932.00 रुपये पर थी, जिसके बाद रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए दो ऑफर्स की घोषणा की, खासकर कम विशेषाधिकार प्राप्त वर्गों के लोग के लिए हैं

कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि रिलायंस फाउंडेशन के साथ काम कर रहे जियो, जियोफोन उपयोगकर्ताओं को महामारी की पूरी अवधि के लिए प्रति माह 300 मुफ्त कॉल (10 मिनट प्रति दिन) प्रदान करेगा, जो महामारी के कारण रिचार्ज नहीं कर पाए हैं, वो आगे सामर्थ्य को बढ़ाएगा, जियोफोन उपयोगकर्ता द्वारा रिचार्ज किए गए हर जियोफोन प्लान के लिए, उन्हें मुफ्त में उसी मूल्य का एक अतिरिक्त रिचार्ज प्लान मिलेगा। 

उदाहरण के लिए, 75 रुपये के प्लान के साथ जियोफोन यूजर रिचार्जिंग करने पर 75 रुपये का अतिरिक्त प्लान बिल्कुल मुफ्त मिलेगा। सेंसेक्स 110 अंक से अधिक रहा, जबकि निफ्टी 50 14,630 के पास। एफएमसीजी को छोड़कर बाकी सभी सेक्टोरल इंडेक्स कम कारोबार कर रहे हैं। दोपहर करीब 1.10 बजे रिलायंस इंडस्ट्रीज 1,929 रुपये, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) पर 15.85 रुपये या 0.83 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई।

आज फिर उछले पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए कितना हुआ बदलाव

20 मई को होगी आंध्र प्रदेश विधानसभा की बैठक: राज्यपाल बिस्वा भूषण

EY की रिपोर्ट में हुआ खुलासा, निफ्टी ने देखी गई गिरवाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -