खरगोन में टॉकीज ने बाहर हुई फायरिंग से मचा हड़कंप
खरगोन में टॉकीज ने बाहर हुई फायरिंग से मचा हड़कंप
Share:

खरगोन - शहर के रामेश्वर टॉकीज क्षेत्र में शुक्रवार को फायरिंग से हड़कंप मच गया. देखते ही देखते भीड़ जमा हो गई. यह पूरा मामला एक घर के स्वामित्व को लेकर चल रहे विवाद का है.इस घटना में दो बातें सामने आई . कुछ रहवासियों ने एक व्यक्ति पर फायरिंग का आरोप लगाया वहीं संंबंधित ने आत्मरक्षा के लिए हवाई फायर करने की बात कही.

सूचना मिलने पर इस मामले में पुलिस ने इंदौर निवासी दिलीपसिंह सेंगर को घटनास्थल से हिरासत में लिया है. क्षेत्र के शेख हकीम ने बताया कि दिलीपसिंह ने अपनी रिवाल्वर से दो हवाई फायर किए. इस घटना से क्षेत्रवासी भयभीत हो गए. इसके बाद रहवासियों ने दिलीपसिंह को पुलिस के हवाले किया.घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अमितसिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पूछताछ की. टीआई एमपी वर्मा ने बताया कि घटना में प्रयोग की गई रिवाल्वर लायसेंसी है. मामले की जांच की जा रही है.

जबकि दिलीपसिंह ने खुद को इंदौर का पत्रकार बताते हुए कहा कि 2008 में उन्होंने आत्मरक्षा के लिए लायसेंसी रिवाल्वर ली थी. उनके दादा पृथ्वीसिंह 1950 में किशनगंज थाने में पदस्थ थे. उनका रामेश्वर टॉकीज के सामने पेतृक घर है जिसका मामला न्यायालय में भी चल रहा है.

इस घर में फिलहाल दिलीपसिंह की बुआ लता व उनके पति कमल तोमर रहते है जो एक माह पहले अन्यत्र चले गए. दिलीपसिंह ने बताया कि वे शुक्रवार को न्यायालय में पेशी पर यहां आए थे. वे घर देखने रामेश्वर टॉकीज क्षेत्र गए थे. इसी दौरान आत्मरक्षा के लिए उन्होंने हवाई फायर किए.

बदमाशो ने सरकारी स्कूल में की अंधाधुंध फायरिंग, टीचर की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -