'मैं भिखारी हूं, काम चाहिये...' इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान, चौंके फैंस
'मैं भिखारी हूं, काम चाहिये...' इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान, चौंके फैंस
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा निया शर्मा (Nia Sharma) ने एक हैरान कर देने वाला बयान दिया है। निया की लाइफस्टाइल देख कर लगता है कि वो अपनी जिंदगी में बहुत खुश हैं। लेकिन असलियत इससे बहुत अलग है। एक इंटरव्यू के चलते निया ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ का वो सच साझा किया है, जिसका शायद ही किसी को अंदाजा होगा। 

निया शर्मा टेलीविज़न की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो स्वयं अपनी अपनी शर्तों पर जिंदगी जीती हैं। 2010 में निया ने टेलीविज़न की दुनिया में कदम रखा था। फिर उन्होंने 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'जमाई राजा', 'इश्क में मरजावां' और 'नागिन 4' जैसे कई हिट सीरियल्स में काम किया। टेलीविज़न पर सफलता की कहानी लिखने के बाद निया म्यूजिक वीडियो में हाथ आजमा रही हैं। निया बीते 2 वर्ष टीवी शोज से दूरी बनाये हुए हैं तथा म्यूजिक वीडियो पर ध्यान दे रही हैं।

वही इस पर अपने इंटरव्यू में निया शर्मा ने कहा, 'हम वो लोग नहीं हैं जो खुद से ब्रेक लेंगे। मैं अभी उस पोजिशन पर नहीं हूं। मैं अभी भी एक भिखारी हूं, जिसे काम चाहिए, जिसे पैसा चाहिए। मैं कभी नहीं बोल सकती कि मुझे ब्रेक चाहिए। मुझे जिंदगी में कभी भी ब्रेक की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। मुझे काम चाहिए।' आगे बात करते हुए निया ने कहा कि उन्हें एक अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश है। इसके लिये उन्हें चाहें कितना ही इंतजार क्यों ना करना पड़े। निया ने कहा, 'कभी आपका ये इंतजार 6 महीने का होता है, तो कभी 4 वर्ष लग जाते हैं। ये दुखी करने वाली बात है। मुझे कभी-कभी बहुत बुरा लगता है।' निया शर्मा का कहना है कि उन्होंने कभी लंबे वक़्त से कोई ऑडिशन नहीं दिया है। निया ने कहा हैं कि ऐसा लगता है कि जैसे मानो कोई ब्रेक लग गया है। मेरे पास जब भी किसी ऑफर के लिये कॉल आता, तो वो रूपये पूछते हैं। फिर दोबारा कॉल नहीं आती। निया का कहना है कि इस समय उनके लिये सब रुका हुआ है। जब अच्छा ऑफर आयेगा, तो वो उसे अवश्य एक्सेप्ट करेंगी। 

ट्रोलर्स के निशाने पर आई हिना खान, जानिए क्या हुआ ऐसा?

शादी के बाद परेशान हुईं ये मशहूर अदाकारा, वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

दयाबेन को छोड़ इस हसीना संग लंदन जाएंगे जेठालाल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -