अभी भी सिर्फ 'पद्मावत' का जलवा कायम
अभी भी सिर्फ 'पद्मावत' का जलवा कायम
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है. फिल्म भी जोरों-शोरों से कमाई करने में जुटी हुई है. अब हाल ही में खबर आई है कि, फिल्म मध्यप्रदेश भी रिलीज होने वाली है. वही फिल्म के कलाकारों की भी जमकर तारीफ हो रही है यही नहीं बल्कि, फिल्म का एक-एक फ्रेम बेहद खूबसूरत है. फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने नाम एक नया रिकॉर्ड कर लिया है .

बता दे कि, रणवीर की ये पहली फिल्म होगी जिसने 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. वही इस लिस्ट में फिल्म में राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे अभिनेता शाहिद कपूर का भी नाम शामिल है. शाहिद की भी ये पहली फिल्म है जिसने 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. वही बात करे अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की तो उनके जबरदस्त अभिनय की तारीफ हर तरफ हो रही है. ख़ास बात यह है कि, फिल्म का पूरा टोटल कलेक्शन 225.50 करोड़ बताया जा रहा है.

खबर ये भी है कि, राजस्थान हाईकोर्ट ने भी फिल्म की तारीफ करते हुए कहा है कि फिल्म को अब राज्य में रिलीज करने के लिए पूरी व्यवस्था की जाए. पद्मावत भारत में ही नहीं बल्कि, विदेशो में भी ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई है.

ये भी पढ़े

कड़ी सुरक्षा के बीच आज मध्यप्रदेश में रिलीज होगी 'पद्मावत'

क्या? फीका पड़ जायेगा 'पैडमैन' से 'पद्मावत' का असर

शाहरुख़ खान की इस फिल्म पर भारी पड़ी 'पद्मावत'

बॉक्स ऑफिस पर अभी भी आमिर की 'सीक्रेट सुपरस्टार' का तहलका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -