धोनी को एक और झटका, अब स्मिथ हुए IPL से आउट

नई दिल्ली. IPL 9 में धोनी की टीम लगातार हारते जा रही है और टीम को जीत की कोई राह भी नजर नहीं आ रही है कई मैचों में अच्छा परफॉरमेंस देने के बाद भी वो हार ही रही है और अब धोनी की टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स को तीसरा झटका लगा है। सोमवार को टीम के स्टार खिलाड़ी स्टीवन स्मिथ कलाई की चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर होकर स्वदेश लौट गए हैं। धोनी की टीम अब तक टूर्नामेंट में अपने आठ में से छह मुकाबले हार चुकी है।

स्टीवन स्मिथ कलाई की चोट के बारे में ऑस्ट्रेलिया के स्पोर्ट्स साइंस मैनेजर एलेक्स काउंटूरिस ने कहा, ‘स्टीवन को दाएं हाथ की कलाई में पिछले हफ्ते चोट लगी थी।‘उन्होंने कहा, हम आईपीएल में उनकी टीम पुणे के साथ स्मिथ की चोट को लेकर संपर्क में थे, लेकिन ये ठीक नहीं हो सकी।इसके कारण वे जल्द ही स्वदेश लौट रहे हैं, ताकि वेस्ट इंडीज दौरे से पहले उनकी चोट की समीक्षा की जा सके। स्मिथ की चोट गंभीर है इसलिए उन्हें ठीक होने के लिये कुछ समय लगेगा, ताकि मई के अंत तक वो विंडीज दौरे के लिए ठीक हो सकें।

स्टीवन स्मिथ एक मात्र ऑन फॉर्म खिलाडी थे इस टीम के जो की ओपननिंग करते थे और टीम को मजबूती देते थे IPL 9 में स्टीवन स्मिथ की परफॉर्मेंस मुंबई इंडियन्स 45,गुजरात लायंस 101, सनराइजर्स हैदराबाद 46*,कोलकाता नाइटराइडर्स 31, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 4 ,किंग्स इलेवन पंजाब 38,गुजरात लायंस 5 स्टीवन ने अपना लास्ट मैच , मुंबई के खिलाफ खेला था जिसमे उन्हें चोट लग गई थी और अब वे आईपीएल से बहार है !

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -