स्टीव वॉ बोले- आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी IPL न खेलें

 नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेट कप्तान स्टीव वॉ ने आस्ट्रेलियाई खिलाडियों को नसीहत दी है कि अगर खिलाड़ी इतना ही थक गए हैं तो उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग में नहीं खेलना चाहिए. स्टीव वॉ ने एक चैनल को दिये साक्षात्कार में स्टीव वॉ ने कहा कि अगर खिलाड़ी सच में ज्यादा काम का दबाव महसूस कर रहे हैं तो उन्हें अधिक कमाई देने वाले टूर्नामेंट 'आईपीएल' में नहीं उतरना चाहिए. उन्होंने कहा कि ये सभी अधिक क्रिकेट इसलिए खेल रहे हैं क्योंकि वो आईपीएल में खेलते हैं. वो अभी अधिक क्रिकेट नहीं खेल सकते हैं, क्योंकि उन्हें आगे और भी खेलना है.

वॉ ने सवाल किया कि स्टीव स्मिथ और उनके पूर्ववर्ती कप्तानों पर काम के बोझ की तुलना में हम इन दिनों कितने क्रिकेट खेल रहे हैं. फ़िलहाल कोई भी शील्ड क्रिकेट और क्लब क्रिकेट नहीं खेलते हैं जबकि हम इस तरह के सारे क्रिकेट खेला करते थे.

अपनी पुरानी यादों को बताते हुए स्टीव वॉ ने कहा कि वर्तमान में खिलाड़ियों का ध्यान अधिक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने पर होता है, लेकिन हम भी उस समय अधिक यात्राएं और अधिक क्रिकेट खेला करते थे. जब हमने खेलना प्रारंभ किया था तो उन दिनों आज की तरह बेहतर होटल की व्यवस्था नहीं हुआ करती थी.

अब देश नहीं पैसों के प्रति निष्ठा है – स्टीव वा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -