सजा कम करने के लिए नहीं करूँगा अपील: स्टीव स्मिथ
सजा कम करने के लिए नहीं करूँगा अपील: स्टीव स्मिथ
Share:

दिल्ली: बाल टेम्परिंग विवाद में प्रतिबंध झेल रहे ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ का बड़ा बयां सामने आया है. बॉल टेंपरिंग मामले में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा लगाए गए 12 माह के प्रतिबंध के खिलाफ स्मिथ अपील नहीं करेंगे. स्मिथ ने बुधवार को ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी.

पूर्व कप्तान स्मिथ ने अपने एक ट्वीट में कहा, 'मैं इस घटना को भूलने और अपने देश का क्रिकेट में फिर से प्रतिनिधित्व करने के लिए कुछ भी करूंगा. मैंने जो कहा, मैं उस बात का मूल्य रखता हूं और मैं टीम के कप्तान के रूप में इस घटना की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं.' अपने ट्वीट में स्मिथ ने कहा, 'मैं इस प्रतिबंध के खिलाफ अपील नहीं करूंगा. सीए ने यह प्रतिबंध एक कड़ा संदेश देने के लिए लगाया है और मैंने इसे स्वीकार किया है.'

स्मिथ की ओर से इस प्रतिबंध को स्वीकार किए जाने का मतलब है कि वह अप्रैल 2019 में ही क्रिकेट जगत में वापसी कर पाएंगे. इसके दो माह बाद इंग्लैंड में विश्व कप टूर्नामेंच का आगाज होगा. उल्लेखनीय है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में स्मिथ, पूर्व उपकप्तान डेविड वॉर्नर और बल्लेबाज केमरन बेनक्रॉफ्ट को बॉल टेंपरिंग का दोषी पाया गया था. इस मामले की जांच के बाद स्मिथ तथा वॉर्नर पर 12 माह का प्रतिबंध लगाया गया, वहीं बेनक्रॉफ्ट पर नौ माह का प्रतिबंध लगा.

ऑस्ट्रेलिया की हार पर, वॉर्न का प्रहार

पाक ने वेस्टइंडीज को रोंद किया सीरीज पर कब्ज़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -