स्टीव स्मिथ ने कहा हमारी पेशकश को वेस्टइंडीज ने अस्वीकार कर दिया

Jan 08 2016 03:12 PM
स्टीव स्मिथ ने कहा हमारी पेशकश को वेस्टइंडीज ने अस्वीकार कर दिया

सिडनी। क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपने एक बयान में दोहराते हुए कहा है कि बारिश के कारण प्रभावित हुए अपने तीसरे टेस्ट मैच में एक-एक पारी समाप्त घोषित करके इसमें जान डालने की उनकी योजना को वेस्टइंडीज कि टीम ने इसे सिरे से नकार दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हुआ।

आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने दोहराया है कि हमने अपने प्रतिद्वंद्वी टीम के कप्तान जैसन होल्डर को पेशकश की थी कि वह आस्ट्रेलिया की पारी शून्य पर घोषित कर देंगे और मेजबान टीम को 370 रन की बढ़त बनाने देंगे। परन्तु वेस्टइंडीज की टीम ने हमारी इस पेशकश को अस्वीकार कर दिया और हमारा यह तीसरा टेस्ट मैच बिना ही किसी नतीजे के कारण समाप्त हुआ। आपको बता दे कि आस्ट्रेलिया अपने पूर्व के मैच को 2-0 से वॉरेल ट्रॉफी पर कब्जा कर चुका था और टेस्ट रैंकिंग में एक बार फिर से शीर्ष पर पहुंचने के अपने दावे को मजबूत करने के लिए 3-0 से श्रृंखला समाप्त करना चाहता था।

 आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि वेस्टइंडीज कि टीम ने मेरी पेशकश स्वीकार नहीं की। मैंने उन्हें (होल्डर को) के सामने प्रस्ताव रखा था कि हमारी टीम 70 ओवर में 370 रन बनाने के लिए तैयार है जो मेरे ख्याल से बहुत उचित था।