ऑस्ट्रेलियन टीम में जल्द वापसी करेंगे, यह दोनों विस्फोटक बल्लेबाज
ऑस्ट्रेलियन टीम में जल्द वापसी करेंगे, यह दोनों विस्फोटक बल्लेबाज
Share:

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर इस महीने के अंत में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया को पाकिस्तान के खिलाफ 22 मार्च से पांच वनडे की सीरीज खेलनी है। सीरीज के आखिरी दो मैच 29 और 31 मार्च को होंगे। दूसरी ओर, बॉल टैम्परिंग विवाद के बाद स्मिथ-वॉर्नर पर लगा 12 महीने का प्रतिबंध भी 28 मार्च को हट जाएगा। ऐसे में दोनों खिलाड़ी आखिरी दोनों वनडे में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे।

निर्णायक मुकाबले में इन बातों का रखना होगा भारतीय टीम को ध्यान

ऐसे होगी टीम में वापसी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पाक के खिलाफ सीरीज के लिए चुनी गई टीम में स्मिथ-वॉर्नर का नाम नहीं है, लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक दोनों को टीम में लिया जा सकता है। फिलहाल ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत से पांच वनडे की सीरीज खेल रही है। इसके बाद वह सीधे दुबई जाएगी।दोनों की वापसी को लेकर राष्ट्रीय चयन समिति फैसला, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मेडिकल स्टाफ और अंतरिम ईजीएम (टीम परफॉरमेंस) बेलिंडा क्लार्क फैसला करेंगी। 

इस शानदार रिकॉर्ड के नजदीक पहुंचे रोहित

फिलहाल चोट से है परेशान 

इसी के साथ दोनों को लेकर यह निर्णय भी लिया जाएगा कि क्या दोनों को सीधे राष्ट्रीय टीम में मौका दिया जाए या पहले आईपीएल खेलने के लिए भारत भेजा जाए। बता दें स्मिथ और वॉर्नर कोहनी की चोट से उबर रहे हैं। फिटनेस का सबूत देते हुए वॉर्नर ने न्यू साउथ वेल्स प्रीमियर क्रिकेट क्लब के लिए शतक लगाया। दूसरी ओर, स्मिथ ने नेट पर बल्लेबाजी के एक वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला।

सैयद मुश्ताक अली टी-20 : बंगाल ने दी झारखंड को करारी शिकस्त

प्रवक्ताओं को चुनावी रण में उतार सकती है भाजपा, संबित पात्रा इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

मैथ्यू हेडन ने इस गेंदबाज को बताया चहल से ज्यादा खतरनाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -