बॉल टेंपरिंग में लिप्त स्टीव स्मिथ की मैदान पर शानदार वापसी
बॉल टेंपरिंग में लिप्त स्टीव स्मिथ की मैदान पर शानदार वापसी
Share:

बॉल टेंपरिंग में लिप्त होने और इक़बाले जुर्म करने के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से प्रतिबंध झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ कनाडा टी-20 लीग में स्मिथ टोरंटो नेशनल की टीम की तरफ से मैदान पर पहली बार उतरे. कप्तान वेस्टइंडीज़ के डेरेन सैमी की टीम की ओर से उन्होंने कनाडा टी-20 लीग के पहले मैच में वैंकूवर नाइट्स की टीम के खिलाफ मैदान पर वापसी की . 


टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने वाली टोरंटो नेशनल की टीम के सामने वैंकूवर नाइट्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 227 रन ला लक्ष्य रखा जिसमे ईविन लुइस के शानदार 96 रन शामिल थे. आंद्रे रसेल ने नाबाद 54 रन का योगदान दिया वहीं क्रिस गेल फेल रहे और 17 रन पर आउट होकर पवेलियन लौट गए 

228 रन के पहाड़ को पार करने के लिए उतरी सेमी की सेना को 7 रन पर पहला विकेट गवाना पड़ा और फिर मैदान पर आये स्मिथ . लंबे समय के बाद बल्ला थामने वाले स्मिथ ने किसी को निराश नहीं किया और 34 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा का कुल 41 गेंदों को खेलते हुए  61 रन बनाकर आउट हुए. स्मिथ को फवाद अहमद ने स्टंप करवाया. न्यूज़ीलैंड के एंटन डेवचिच तूफानी पारी  44 गेंदों पर नाबाद 92 खेलकर सैमी की टीम को रनो का पहाड़ पर करवाते हुए जीत दिलवाई .

हिटमैन-कोहली में नंबर 1 की जंग, लेकिन रोहित का रिकॉर्ड तोड़ दहाड़ेंगे गब्बर

फीफा: माँ के लिए 23 की उम्र में फुटबाल को अलविदा कहा ईरान के मेसी ने

इंग्लैंड टूर को लेकर यह बोले रोहित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -