ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने मुरली विजय को दी गाली, कैमरे में हुआ कैद
ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने मुरली विजय को दी गाली, कैमरे में हुआ कैद
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच धर्मशाला में बॉर्डर-गावस्कार ट्रॉफी के मैच में ऑस्ट्रेलिया को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा हैं. मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ लगातार इतने बौखला गये कि भारत के ओपनर मुरली विजय को गाली दे डाली. ये वाक्य तब का हैं जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी हेजवुड का कैच हुआ और वो आउट हो गयें.

क्या था पुरा मामला- दरअसल मामला यह था कि मुरली विजय सेकेंड स्लिप पर फील्डिंग कर रहे थे और हेजलवुड बेटिंग कर रहे थें जैसे ही हेजलवुड ने बल्ले पर शॉट लगाया तो हेजेलवुड कैच हो गये. खुशी से झुमते हुए मुरली ड्रेसिंग रुम की तरफ भागे क्योंकि उन्होंने सोचा कि शायद ऑस्ट्रेलिया की टीम ऑलआउट हो गयी, लेकिन तभी थर्ड अंप्यार ने कैच को खारिज कर दिया, रिप्ले में दिखाया गया कि बोल हाथ में आने से पहले ही जमीन को छु गयी थी.

ये सब देखकर ऑस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम में बैठे स्मिथ ने मुरली को गाली दे डाली. स्मीथ की इस हरकत से बीसीसीआई काफी नाराज हैं. हालांकि इसकी कोई शिकायत नहीं करेगी. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान बेंगलुरू टेस्ट के बाद लगातार विवादों में हैं. विवाद उनका पीछा नहीं छोड़ रहे हैं. स्मिथ भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं.

Ind vs Aus : कंगारुओं पर भारी पड़े भारतीय शेर, सीरीज पर जमाया कब्ज़ा

मेरा कंधा ऑटो मोड में चला गया है : रवींद्र जडेजा

कोहली के एनर्जी ड्रिंक ले जाने पर बोले पूर्व कंगारू खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -