इस होलीकवुड एक्टर ने किया खुलासा, कहा- 'अभिनय कभी भी एक संभावित करियर'...
इस होलीकवुड एक्टर ने किया खुलासा, कहा- 'अभिनय कभी भी एक संभावित करियर'...
Share:

हॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर स्टीव कैरेल आज हर तरफ सर सुर्ख़ियों में ही नज़र आ रहे है वह कभी अपनी फिल्मों के चलते तो कभी किसी वजह से लोगों का दिल जीत लेते है वहीं हाल ही में अभिनेता स्टीव कैरेल का कहना है कि अभिनय में आना उनके लिए कभी भी एक संभावित करियर विकल्प नहीं था, बल्कि कुछ ऐसा था जिसे मौज के लिए करना था. कैरेल ने कहा, "मेरे साथ-साथ किसी ने भी इसे गंभीरता से नहीं लिया. जंहा यह कुछ ऐसा था जिसे सिर्फ मजे के लिए किया जाना था. यह कभी भी मेरे लिए एक संभावित करियर विकल्प नहीं था."

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि उन्होंने कहा, "मेरे माता-पिता ने मुझे प्राइवेट स्कूल में भेजा, उनके पास बहुत पैसा नहीं था, लेकिन मेरी मां रात में काम किया करती थीं, इसलिए वे मुझे एक बेहतर शिक्षा देने का खर्च उठा पाए, इसलिए मुझे लगता था कि मुझे उन्हें कुछ ऐसा देना चाहिए जो यह कहने से बेहतर हो कि मैं एक अभिनेता बनने जा रहा हूं. ईमानदारी से कहूं तो उस वक्त मेरे लिए करियर के तौर पर यह एक बेहतर विकल्प नहीं था."

वहीं जब उनसे इस बारें में पुछा गया तो उन्होंने आगे कहा, "मुझे उनके लिए डॉक्टर या वकील या कुछ ऐसा बनना था जो उनकी इस मेहनत के लिए यथार्थ हो. कॉलेज के बाद उन्होंने मुझसे कहा कि 'यह तुम्हारी जिंदगी है, तुम्हें वही करनी चाहिए जो तुम्हें खुश रखे.' इन सबके चलते मैं वाकई में उनका कर्जदार हूं."

इस हॉट मॉडल ने दिया न्यूड पोज़, दीवाने हुए फैंस

हॉलीवुड अदाकारा गैल गडोट सफर करने के​ लिए इस साधन का करती है इस्तेमाल

ड्रग का शिकार थी यह हॉलीवुड सिंगर, जब खोया होश तो पति ने संभाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -