पत्नी को मायके भेजकर बेटे ने माँ के साथ किया दिल दहला देने वाला काम
पत्नी को मायके भेजकर बेटे ने माँ के साथ किया दिल दहला देने वाला काम
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह वाराणसी में भेलूपुर का है. जहाँ के बजरडीहा इलाके में एक युवक ने अपनी सौतेली मां की हत्या कर दी और उसके बाद उसके शव को कमरे में ही दफना दिया. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार इस बारे में उसकी पत्नी को भनक ना लगे इसलिए उसने उसे पहले ही मायके भेज दिया था. वहीं माँ की हत्या के दौरान उसने सौतेले भाई-बहन को बहाना बनाकर पड़ोसी के यहां भेज दिया. इस मामले को 28 जून का बताया जा रहा है जिसका खुलासा रविवार की शाम हुआ.

इस मामले में बताया गया है कि पुलिस ने जमीन खुदवाकर बोरे में दफनाई गई लाश को निकाला और हत्यारोपी युवक को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस ने इस मामले में बात करते हुए कहा कि बजरडीहा इलाके के छाही बड़ी पटिया निवासी अलताफ हुसैन उर्फ सोनू ने सौतेली मां परवीन बानो (38) की पहले गला दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद उसने माँ के कमरे में सात फुट का गड्ढा खोद डाला और उसमें उसने माँ को दफना दिया. उसके बाद उसने गड्ढे में ढेर सारा नमक भी डाल दिया और उसके ऊपर सीमेंट से फर्श पक्का भी कर दिया.

काफी दिन हो गए परवीन नहीं दिखी तो आसपास के लोगों को शक हुआ और उन्होंने परवीन के भाई मो. मोइन को बताया. उसके बाद मोईन ने पुलिस से बहन की हत्या की आशंका जतायी और जांच शुरू हुई जिसका पर्दा अब जाकर फाश हुआ है. इस मामले के बारे में आरोपित सोनू का कहना था कि उसकी मां अपने बच्चों अब्दुल और रुखसार को प्रताड़ित करती थी. जबरदस्ती उनसे काम कराती थी. उसकी वजह से घर में कलह होता था. इसी कारण उसने माँ को मार दिया.

गुटखा कारोबारी किशोर वाधवानी पर महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप

आर्थिक तंगी से परेशान लेडी टीचर ने की आत्महत्या

OMG! पार्लर में मेकअप कराने गई दुल्हन की हत्या, जानें पूरी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -