क्लीन अप से ही फेशियल जैसा निखार पाने के लिए इन स्टेप्स को करे फॉलो, जाने
क्लीन अप से ही फेशियल जैसा निखार पाने के लिए इन स्टेप्स को करे फॉलो, जाने
Share:

अक्सर आपने पाया होगा की क्लीनअप करने के बाद आपको मनचाहा निखार नहीं मिल पा रहा है ऐसा इसलिए क्योकि आप सही तरीके से क्लीनअप नहीं कर रहे है , चेहरे में क्लीनअप ने फेसिअल जितना निखार लाने के लिए सही क्रम में और सही तरीके से फेशियल करने के चरणों को फॉलो करेंगे तो इसे पाया जा सकता है , इसलिए आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है इससे जुडी जानकारी जो आपके काम आएगी , तो देर किस बात की है आइये जानते है इन स्टेप्स के बारे में..........................

नॉरिशमेंट : सबसे पहले रूखी त्वचा के लिए ये उपाय कारगार होता है की इस पर पड़े हुए पैच को भी नरिश करना चाहिए जिससे त्वचा को सही मात्रा में हाइड्रेट हो सके.

डेड स्किन साफ :इसके बाद स्क्रब करे अगर आप स्क्रब नहीं करती हैं तो चेहरे पर मृत कोशिकाएं जम जाती हैं, जिससे चेहरा पैची दिखने लगता है. सर्दियों में त्वचा पर पसीना नहीं होता इसलिये क्लीनअप करने से डेड स्किन निकल जाती है.

फेस पैक : इसके बाद चेहरे को अच्छे से साफ़ कर इसमें फेस पैक लगाए एक पोषण और हाइड्रेट करने वाला फेस पैक त्वचा की नमी को वापस ले आता है. जब भी फेस पैक बनाएं, उसमें दूध या मलाई जरुर मिक्स करें. इससे चेहरा कोमल बन जाएगा और रूखा भी नहीं दिखेगा.

चेहरे के दाग धब्बे मिटाने, कुदरती निखार पाने के लिए एक बार करे इस्तेमाल ......

स्कैल्प को डैंड्रफ फ्री बनाने के लिए ऐसे करे स्क्रब, बाल बनेगे चमकदार और स्वस्थ

स्किन की समस्याओ के नेचुरल इलाज के लिए ऐसे करे कैलेंडुला के फूलो का इस्तेमाल ,जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -